भाजपामध्यप्रदेश

क्यों भाजपा नेत्री ने पुलिसकर्मी पर बरसाई चप्पल, देखे वीडियो

सता का रसूख हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है इसका उदाहरण बीती रात चित्रकूट में देखने को मिला जहां भाजपा नेत्री साधना पटेल ने कार्रवाई का विरोध जताते हुए पुलिस व प्रशासन के अफसरों से गाली गलौज, जबकि एक पुलिस वाले चप्पल दिखाते हुए भी नजर आईं. यह भाजपा नेत्री नगर परिषद की अध्यक्ष भी हैं. हालांकि पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया, जबकि अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. आइए जाने इस घटना को विस्तार से..

तहसीलदार भी मौके पर मौजूद रहे

जानकारी के अनुसार चित्रकूट थाना क्षेत्र के पाथर गांव में अवैध खनन की सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार पुलिस प्रशासन के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान अवैध खनन करते जेसीबी व दो ट्रैक्टर को पकड़ा गया। कार्रवाई की सूचना मिलते ही नगर परिषद अध्यक्ष साधना पटेल भी समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गईं। कार्रवाई का विरोध करते हुए नगर परिषद अध्यक्ष व भाजपा नेत्री साधना पटेल ने पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को अपशब्द कहे, वहीं एक पुलिसकर्मी भी चप्पल दिखाते नजर आया. नगर परिषद अध्यक्ष साधना पटेल ने जब्त वाहनों को प्रशासन से छुड़ाया

नायब तहसील की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया था

इधर, पुलिस ने नायब तहसीलदार सुमित गुर्जर की लिखित शिकायत पर नगर परिषद अध्यक्ष साधना पटेल समेत 8 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. चित्रकूट एसडीओपी आशीष जैन के मुताबिक आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। जांच के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि नगर परिषद अध्यक्ष साधना पटेल का परिवार खुदाई के काम में लगा हुआ है. बीती रात कार्रवाई की घोषणा होते ही साधना पटेल अपने समर्थकों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गईं। साधना पटेल के समर्थकों के हाथों में कुल्हाड़ी और फावड़े थे। यह देख प्रशासन पीछे हट गया। हालांकि एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें साधना पटेल पुलिस कर्मियों को चप्पल दिखाती नजर आ रही हैं।

यह भी देखे :कैंसर का इलाज करेगा बिहार का ये नींबू, अमेरिका और फ्रांस जैसे देशों में भेजने की तैयारी, जानिए क्या है खासियत?

यह भी देखे : पाकिस्तान लड़के से मां – बाप ने जबरदस्ती कराई शादी, भोपाल पहुंची कश्मीरी लड़की बोली कि…..

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button