breakingछत्तीसगढ़देशमध्यप्रदेशराज्य

News Today: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का मध्य प्रदेश दौरा आज, जानें कहां ठहरेंगे सीएम शिवराज

News Today: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का मध्य प्रदेश दौरा आज, जानें कहां ठहरेंगे सीएम शिवराज

News Today 22 January 2023: आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों का विशेष दौरा है. रीवा सिंगरौली को केंद्र और राज्य से कई सौगात मिलने वाली है. वहीं सीएम बघेल रायपुर जिले के विशेष कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं.

Today 22 January 2023: भोपाल/रायपुर: मध्य प्रदेश की रीवा सिंगरौली को आज शिवराज सरकार और मोदी सरकार कई तोहफे देने जा रही है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम शिवराज सिंगरौली में रहेंगे. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर में ठहरे हुए हैं. वह जिले के कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज भोपाल और सिंगरौली में रहेंगे. वो यहां कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. यहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी होंगे.
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर में ही रहने वाले हैं. वो यहां अधिकारियों और नेताओं के साथ कुछ बैठकें करेंगे.

कैसा रहेगा मौसम

ये भी पढ़े – 70 साल के शख्स को मिली 20 साल की जवान दुल्हन, दुल्हन का रिएक्शन देख हर कोई हैरान रह गया

मिलेगी सर्दी से राहत मौसम विभाग ने तापमान में बढ़ोतरी का जारी किया अलर्ट, हालांकि, आगामी 24 घंटे में कुछ इलाकों में हो सकती है बारिश, आगामी 2 दिनों में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस हो सकती है तापमान में बढ़ोतरी

मध्य प्रदेश की खबरें

– सुबह 11 बजे से होगी कांग्रेस घोषणापत्र समिति की बैठक, पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ के निवास पर होगी बैठक, बैठक में समिति के सभी सदस्य होंगे शामिल, 2018 की तरह 2023 में भी कांग्रेस किसानों, महिलाओं और कर्मचारियों समेत सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए घोषणा पत्र तैयार करने पर बनेगी रणनीति.

– सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सिंगरौली को देंगे बड़ी सौगात, 412 एकड़ भूमि पर 25 हज़ार 412 परिवारों को मिलेगा आवासीय भूखंड, सिंगरौली से ही रीवा संभाग के चार जिलों के किसानों के खाते में मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की राशि भेजी जाएगी. सिंगरौली में मेडिकल कॉलेज, माइनिंग कॉलेज और सीएम राइज स्कूलों का भी होगा शिलान्यास

– बिजली विभाग के आउटसोर्स कमचारियों के हड़ताल का दूसरा दिन आज, आउटसोर्स कर्मचारियों के साथ कुछ संविदा कर्मचारी भी हड़ताल पर, बिजली व्यवस्था हो सकती है. 5 सूत्रीय मांगों लेकर हो रही है हड़ताल

– 8वें अंतरराष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव का दूसरा दिन, भोपाल में अंतरराष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव का मैनिट, प्रसिद्ध वैज्ञानिक, शोधकर्ता, विश्वविद्यालयों, कॉलेजों और स्कूलों के छात्र, शिक्षक और उद्योग विशेषज्ञ भाग ले रहे हैं।

– लैब टेक्नीशियन की हड़ताल जारी, हड़ताल का 10वां दिन, सबसे ज्यादा परेशानी गर्भवती महिलाओं को हो रही, गर्भवती महिलाओं के ब्लड सैंपल व हर तरह की जांच नहीं हो पा रही, करीब 13 मांगों को लेकर लैब टेक्नीशियन शुक्रवार से हड़ताल पर हैं.

छत्तीसगढ़ की खबर

– मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर जिले के धरसीमवा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. मठ व चरोदा गांव आम जनता से रूबरू होंगे। तारपोंगी में छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय अधिवेशन में शामिल होंगे। सुबह साढ़े 11 बजे रायपुर से मठ गांव के लिए रवाना होंगे।

– कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा आज दिल्ली वापस जाएंगी। सुबह 8.45 बजे फ्लाइट दिल्ली के लिए रवाना होगी। कुमारी शैलजा तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचीं

 

ये भी पढ़े – सहेली को सहेली से हुआ बेपनाह प्यार! फिर लिंग चेंज कराया,इसके बाद दिया धोखा

ये भी पढ़े – 19 साल की लड़की ने सिर्फ 6 घंटे में कमाए 8 करोड़ रुपये!

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button