Bollywood

रिलीज से पहले ही ‘पठान’ फ़िल्म का टिकट बिक रहा है, 2400 रुपये में

पठान की एडवांस बुकिंग जब से शुरू हुई है, मूवी के टिकट्स के रेट्स आसमान छू रहे हैं. लेकिन किंग खान के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए महंगे से महंगे टिकट्स लेने से पीछे नहीं हट रहे. पठान के टिकट्स हजारों रुपयों में बिक रहे हैं.

शाहरुख खानशाहरुख खान

Pathaan Movie Tickets Price: शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड फिल्म पठान रिलीज से पहले ही क्रांति ला रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग तूफानी रफ्तार से चल रही है. शाहरुख पठान से 4 चाल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे हैं. SRK के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए तरस गए हैं. ऐसे में किंग ऑफ रोमांस शाहरुख को स्क्रीन पर देखने के लिए उनके चाहने वाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

इतने महंगे बिक रहे पठान के टिकट्स

शाहरुख के लिए फैंस की दीवानगी का आलम आप इस बात से लगा सकते हैं कि पठान देखने के लिए किंग खान के फैंस हजारों रुपये खर्च करके टिकट्स खरीद कर रहे हैं. 20 जनवरी को जब से पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, मूवी के टिकट्स के रेट्स आसमान छू रहे हैं. लेकिन किंग खान के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए महंगे से महंगे टिकट्स लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

वे बॉलीवुड फिल्में, जिन्हें इमरजेंसी के दौरान किया गया था बैन

गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान का टिकट 2400, 2200 और 2000 रुपये में बिक रहा है. इतना महंगा टिकट होने के बावजूद सारे शो फुल हैं. वैसे मानना पड़ेगा शाहरुख को फैंस बेशुमार प्यार करते हैं. तभी तो पठान को लेकर चल रहे विवाद का भी फैंस पर कोई असर नहीं पड़ा. फैंस तो बस अपने बादशाह को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.

दिल्ली में भी हाई टिकट्स की कीमत!

रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली के कुछ मल्टीप्लेक्स में पठान का टिकट 2100 रुपये तक का बिक रहा है. इसके अलावा मॉर्निंग शो के टिकट्स कुछ सिनेमाघरों में 1000 रुपये तक बिक रहे हैं. लेकिन महंगे टिकट्स होने के बावजूद शाहरुख की पठान की एडवांस बुकिंग सभी रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. ‘पठान’ के हिंदी और तेलुगू वर्जन की टिकट्स सबसे ज्यादा बिक रहे हैं. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अभी से 14.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

पठान 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहरुख खान का अब तक का सबसे अलग अवतार देखने को मिलेगा. शाहरुख ने पठान के लिए अपनी फिजिक्स और बॉडी पर काफी मेहनत की है. पठान में शाहरुख दीपिका पादुकोण संग रोमांस करते दिखेंगे. जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखेंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के बाद पठान कितने रिकॉर्ड ब्रेक करती है.

आप जा रहे हैं ना पठान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए?

ये भी पढ़े- धमाका ऑफर! 40 हजार वाला लैपटॉपमात्र 10 हजार में,मची लुट आप भी खरीदिए,जानिए

ये भी पढ़े- बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देने वाले श्याम मानव को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button