breakingकांग्रेसमध्यप्रदेशराजनीति

Congress Hindutva Face मध्य प्रदेश में दिखेगा कांग्रेस का कट्टर हिंदुत्व! इस अभियान के भगवान हनुमानजी के दरबार से होंगे

Congress Hindutva Face मध्य प्रदेश में दिखेगा कांग्रेस का कट्टर हिंदुत्व! इस अभियान के भगवान हनुमानजी के दरबार से होंगे

MP Congress Hindutva Face In Hath Se Hath Jodo Abhiyan: मध्य प्रदेश में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत में कांग्रेस का कट्टर हिंदुत्व नजर आने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेस मध्य प्रदेश में अपने प्रचार अभियान को श्री गणेश भोपाल के हनुमान मंदिर से अंजाम देने जा रही है.

Congress Hindutva Face: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव-2023 (Assembly Election-2023) नजदीक आ रहा है. राजनीतिक दल अपना हर कार्यक्रम वोट के हिसाब से तय कर रहे हैं। कांग्रेस ने हिंदुओं की मदद के लिए बनाई गई रणनीति को तोड़ने के लिए मास्टर प्लान भी तैयार किया है. यानी कांग्रेस का कट्टर हिंदुत्व अब मप्र में देखने को मिलने वाला है। इसलिए कांग्रेस अपना हाथ से हाथ जोड़ो अभियान मुगल के हनुमान मंदिर से लेकर श्री गणेश भोपाल तक चलाने जा रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी

ये भी पढ़े – बन्दुक दिखाकर महिला को बंधक बनाया और फिर दुष्कर्म किया,विरोध किया तो कोई जहरीली दवा मुंह में डाल ली

अभियान के शुभारंभ को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का शुभारंभ भोपाल के मुगलिया छाप हनुमान मंदिर से होगी. यहां कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) बजरंगबली के दकबार में माथा टेककर वैदिक मंत्रोच्चारण और सातों के आशीर्वाद के साथ अभियान का श्री गणेश करेंगे. आयोजन 26 जनवरी को किया जाएगा.

 

शनिवार को जबलपुर में हुआ था शुभारंभ

शनिवार को कांग्रेस ने हिंदुत्व की राह में बड़ा कदम उठाया. जबलपुर में धर्म एवं उत्सव प्रकोष्ठ के बैनर तले धार्मिक आयोजनों का शुभारंभ किया गया. इसका उद्घाटन कमलनाथ ने किया. इस दौरान उन्होंने मां नर्मदा पूजन के बाद भगवान शिव का अभिषेक और गौ पूजन किया. आयोजन में कमलनाथ ने शिवराज सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म का ठेका सिर्फ बीजेपी ने नहीं लिया है. कांग्रेस ऐसे आयोजन पहले से करती आई है. हम उनकी तरह पब्लिसिटी नहीं करते.

कमलनाथ हनुमान भक्ति का परिचय देते रहे हैं

कमलनाथ की हनुमान भक्ति जगजाहिर है। कांग्रेस ने भी इसका खूब प्रचार किया है। कमलनाथ अक्सर टीका चंदन का इस्तेमाल करते रहे हैं। सबसे बड़ा हनुमान मंदिर भी बनाया गया है। इस संबंध में उन्होंने जबलपुर में कहा कि मैंने सबसे बड़ा हनुमान मंदिर बनवाया, लेकिन कभी प्रचार-प्रसार नहीं किया।

ये भी पढ़े – Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल भरवाने से पहले यहां चेक कर लें, जानें अपने शहर का ताज़ा रेट

ये भी पढ़े – बागेश्वर धाम : शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती की Bageshwar Dham को चुनौती, जोशीमठ का धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती जोशीमठ की धंसती जमीन रोकें धीरेंद्र शास्त्री

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button