breakingकांग्रेसभाजपामध्यप्रदेशराजनीति

दिग्विजय के सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने पर भड़के सीएम शिवराज- ‘डीएनए है पाकिस्तानी’

दिग्विजय के सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने पर भड़के सीएम शिवराज- ‘डीएनए है पाकिस्तानी’

दिग्विजय सिंह (दिग्विजय सिंह ऑन सर्जिकल स्ट्राइक) के सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने पर सीएम शिवराज (शिवराज सिंह) भ्रम दिखा रहे हैं। उन्होंने दिग्विजय पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान का है।

दिग्विजय पर सीएम शिवराज: दिग्विजय सिंह (दिग्विजय सिंह ऑन सर्जिकल स्ट्राइक) द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगे जाने पर सीएम शिवराज (शिवराज सिंह) खासे नाराज नजर आ रहे हैं। उन्होंने दिग्विजय पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान का है। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा और कहा कि कभी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं तो कभी भगवान राम पर सवाल उठाते हैं. दिग्विजय सिंह भारत जोड़ो यात्रा में सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं. वे पाकिस्तान के साथ खड़े हैं और सेना का मनोबल गिरा रहे हैं। यह देशभक्ति नहीं है। कभी डिग्गी के राज में सिमी का गढ़ था एमपी में।

दिग्विजय के बयान के बाद मचा घमासान

हाल में ही कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर एक बयान दिया था. उन्होने कहा था कि इलाके में हर कार की जांच की जाती है. उस विशेष दिन स्कॉर्पियो कार की जांच क्यों नहीं की गई? एक वाहन गलत दिशा से आ रहा था तो इसकी जांच क्यों नहीं की गई? हमारे सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. अब तक घटना से संबंधित जानकारी संसद में नहीं दी गई और न ही लोगों को इसकी जानकारी है. इसके अलावा उन्होने कहा था कि पुलवामा हादसे में आतंकवादी के पास 300 किलो RDX कहां से आई? देवेंद्र सिंह डीएसपी आतंकवादियों के साथ पकड़ा गया लेकिन फिर क्यों छोड़ दिया गया? पाकिस्तान व भारत के पीएम का क्या मैत्री संबंध है देश इसे जानना चाहता है. उनके इस बयान लगातार सत्तापक्ष उनके ऊपर हमलावर है.

क्या बोले पूर्व सेना प्रमुख

दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीपी मलिक ने ट्वीट कर कहा, भारत के सुरक्षा मुद्दों पर कुछ राजनेताओं को लगातार अपराधी बनते देख दुख हो रहा है. ये लोग बार-बार हमारे अपने सशस्त्र बलों के सफल अभियानों पर सवाल उठा रहे हैं. ये काफी सोचने योग्य बात है.

पंजे ने भी छोड़ा साथ

दिग्विजय सिंह ने ये बयान भारत – जोड़ो यात्रा के दौरान कश्मीर में दिया था. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता जयराम रमेश ने कहा कि ये उनके निजी विचार हो सकते हैं. पार्टी द्वारा इसका समर्थन नहीं किया गया है. इसके अलावा जयराम रमेश ने कहा कि 2014 के पहले भी यूपीए सरकार के द्वारा भी सर्जिकल स्ट्राईक किया था. जो सैन्य कार्रवाइयां राष्ट्रीय हित में है कांग्रेस उन सभी का समर्थन करती है और आगे भी करती रहेगी.

ये भी पढ़े – इस तस्वीर में छिपी हुई है बिल्ली,क्या आप ढूंढ आपए

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर भी हमला करते हुए कहा कि अनुसूचित जनजाति की बैठक करने का अधिकार नहीं है. कमलनाथ ने अनुसूचित जनजाति की बैठक बुलाई है. कांग्रेस को बैठक करने का अधिकार नहीं है, अपने कार्यकाल में पेसा एक्ट लागू नहीं किया. आदिवासी महापुरुषों के नाम पर स्मारकों के नाम नहीं रखे. एक बात का कमलनाथ जवाब दे दें, विशेष पिछड़ी जाति बैगा,भारिया, सहरिया जनजाति की महिलाओं को हर माह 1000 रुपये बीजेपी की सरकार देती थी. कमलनाथ सरकार 15 माह रही तब आपने पैसा बंद क्यों किया.

ये भी पढ़े – गिरगिट को निगलने दौड़ा सांप,फिर जो हुआ देखिए विडियो

ये भी पढ़े – Republic Day Speech 2023: गणतंत्र दिवस पर देना है भाषण तो यहाँ से करे सरल शब्दों में तैयारी

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button