Bollywoodमनोरंजन

पहले पति को छोड़ा, फिर शादीशुदा एक्टर से रही रिलेशनशिप में,आज है एक बेटी मशहूर एक्टर

Rekha Mother Pushpavalli Love Story : हेमा मालिनी, श्रीदेवी और रेखा ने हिंदी फिल्मों से खूब नाम कमाया  इन तीनों हिरोइन ने   अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी,श्रीदेवी और हेमा मालिनी के अलावा, रेखा का बचपन बहुत अलग सा था क्योकि उन्हें बचपन में  अपने पिता का प्यार नसीब नहीं हुआ था, क्योंकि उनकी मां को एक शादीशुदा अभिनेता से प्यार हो गया था, जिसे साउथ सिनेमा में ‘रोमांस का बादशाह’ कहा जाता था.

बॉलीवुड की कई लोकप्रिय अभिनेत्रियों का साउथ सिनेमा से गहरा नाता रहा है बॉलीवुड में मशहूर होने से पहले कुछ अभिनेत्रियों ने साउथ सिनेमा में काम किया रेखा का श्रीदेवी के अलावा साउथ सिनेमा से भी गहरा नाता है दरअसल, उनकी मां पुष्पावली साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहीं।

यह भी देखे : शादी के बीच में दुल्हन की बहन ने लिया ऐसा फैसला की सभी रह गए दंग

पुष्पावली ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया। वह भी अपनी बेटी रेखा की तरह ही काफी मशहूर थीं। उन्होंने पहली बार पर्दे पर सीता की भूमिका निभाई थी। इस रोल के लिए उन्हें उस वक्त 300 रुपये दिए गए थे। लोकप्रियता बढ़ी और मुख्य भूमिकाएँ मिलने लगीं। पुष्पावली ने 1940 में शादी की, लेकिन 6 साल बाद ही पति से अलग हो गईं। उसी समय, एक नए सितारे ने तमिल सिनेमा में प्रवेश किया, अर्थात् – जेमिनी गणेशन, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘मिस मालिनी’ में पुष्पावली की मुख्य भूमिका निभाई थी।

 

पहले पति को छोड़ा, फिर शादीशुदा एक्टर से रही रिलेशनशिप में,आज है एक बेटी मशहूर एक्टर

शादीशुदा एक्टर से शुरू हुआ प्रेम प्रसंग

पर्दे पर रोमांस का जादू असल जिंदगी में भी दिखा और पुष्पावली को अपने नए हीरो जेमिनी गणेशन से प्यार हो गया. जैसे शाहरुख खान बॉलीवुड के ‘रोमांस के बादशाह’ हैं, वैसे ही जेमिनी गणेशन तमिल फिल्मों के रोमांटिक हीरो थे। विवाहित जेमिनी गणेशन को पुष्पावली दिल दे बैठी। वह चाहती थी कि मिथुन उसे अपनी पत्नी का दर्जा दे जो कभी संभव नहीं था। वह हमेशा के लिए उसकी प्रेमिका बनी रही।

यह भी देखे : Notes Coin Sell: पुराने नोट सिक्का बेच कर कमाए लाखों,जानिए बेचने का तरीका

बिना शादी किए दो बेटियों की मां बनीं पुष्पावली, इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा. दूसरी बेटी ने कुछ समय तमिल फिल्मों में काम किया। रेखा को बचपन में पिता का प्यार नसीब नहीं हुआ था। 1991 में 65 साल की उम्र में उनकी मां का निधन हो गया। चुनिंदा फिल्मों में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी, वरना ज्यादातर फिल्मों में उनका सपोर्टिंग रोल ही रहा।

रेखा को पहला रोल तेलुगु फिल्म में मिला था

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा ने 12 साल की उम्र में तेलुगू फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था, जिसके तीन साल बाद वह अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘अंजाना सफर’ में नजर आईं, जिसका बाद में नाम बदलकर ‘टू हंटर्स’ कर दिया गया. बनाया गया था। 68 साल की रेखा आज भी फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं।

यह भी देखे :Mouni Roy का ये सुपर हॉट वीडियो देखकर पसीने छुट जायेंगे! देखिए विडियो

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button