मध्यप्रदेश

महिला को इतना मार BJP पार्षद की टूट गई हड्डी, मर्डर का केस दर्ज, आपोरी फरार

यह खबर मध्य प्रदेश के खंडवा की है, पुलिस का कहना है किजय और पवन दोनों पडोसी है, जय पूर्व पार्षद है और पवन वर्तमान में वार्ड 37 से पार्षद हैं और दोनों रिश्तेदार भी है पुलिस का कहाँ है कि पुराने घरेलू विवाद को लेकर मारपीट हुई….

मध्य प्रदेश के खंडवा में बीजेपी पार्षद पवन गोस्वामी के खिलाफ मोघाट पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. आरोप है कि पार्षद की पिटाई से एक महिला की मौत हुई है। महिला पूर्व पार्षद और एक कांग्रेसी नेता की पत्नी थी। इतना ही नहीं मृतक महिला आरोपी पार्षद की रिश्तेदार भी है। फिलहाल हत्याकांड का आरोपी पार्षद फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आरोप है कि तीन जनवरी को हुए विवाद में भाजपा पार्षद ने पूर्व कांग्रेस नेता की पत्नी के साथ मारपीट की थी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

महिला को इतना मार BJP पार्षद की टूट गई हड्डी, मर्डर का केस दर्ज, आपोरी फरार

महिला को इलाज के लिए इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत से आक्रोशित लोगों ने शव को थाने के सामने रख दिया और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की. जांच के बाद अब पुलिस ने आरोपी भाजपा पार्षद पवन गोस्वामी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पवन फरार है।

यह भी देखे :Bank Locker Rules 2023: RBI ने दी बड़ी रहत! बढ़ाई लॉकर एग्रीमेंट का डेट, जानें कब तक है समय

ये मामला है

शिकायतकर्ता जय गोस्वामी पिता प्रकाश गोस्वामी (35) निवासी गली 3 सिंधी कॉलोनी (खंडवा) ने मोघाट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि 3 जनवरी की रात 10 बजे सिंधी कॉलोनी (खंडवा) निवासी वार्ड 37 के पार्षद पवन पिता पुरुषोत्तम गोस्वामी ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान जय की मां पूनम के साथ भी मारपीट की गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद पार्षद ने मारपीट कर रिपोर्ट भी दर्ज करायी.

पुलिस का कहना है कि जय और पवन दोनों पड़ोसी हैं। जय पूर्व पार्षद हैं और पवन वर्तमान में वार्ड 37 से पार्षद हैं। दोनों रिश्तेदार भी हैं और किसी पुराने घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। जय की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर पार्षद पवन को आरोपी बनाया है। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने शव थाने के सामने रख दिया और हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की.

ज्ञात हो कि तीन जनवरी की रात भाजपा नेता व वार्ड संख्या 37 के पार्षद पवन गोस्वामी ने 63 वर्षीय प्रकाश गोस्वामी और उनकी 57 वर्षीय पत्नी पूनम के साथ मारपीट की थी. मारपीट में पूनम की हड्डियां टूट गई। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी देखे : लोगों को मारने और जलाने का था आरोप, सबूत नहीं, कोर्ट ने 22 आरोपियों को किया बरी 

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button