Bollywood

पठान फिल्म को रोकने सिनेमाघरों में बजरंग दल के कार्यकर्ता लाठियां लेकर पहुंचे

Pathaan Protest in Indore: तय घोषणा के अनुसार बुधवार को इंदौर में बजरंग दल कार्यकर्ता उन सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में पहुंचे। जहां फिल्म पठान लगी है। कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए फिल्म का शो रोकने के लिए दबाव बनाया। विरोध के कारण ज्यादातर जगह पहला शो नहीं चल सका।

अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को रिलीज के पहले ही दिन विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इंदौर के 12 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में फिल्म बुधवार को लगी, लेकिन पहले ही शो में दर्शकों से पहले बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंच गए। वे नारे लगा रहे थे-देशद्रोही की फिल्म नहीं चलेगी, नहीं चलेगी। कार्यकर्ताओं के हाथ में डंडे थे और उन्होंने मल्टीप्लेक्स संचालकों से कहा कि यदि शो चलाया तो कार्यकर्ता भीतर घुसकर प्रदर्शन करेंगे।

बजरंग दल संयोजक तन्नू शर्मा ने कहा कि फिल्म में भगवा रंग को गलत तरीके से दिखाया गया है। इससे हिन्दू समाज की भावना आहत हुई है। मध्यप्रदेश सरकार लोगों की आस्था का सम्मान करे और फिल्में नहीं लगने दे। यदि फिल्म सिनेमाघरो में लगी तो बजरंग दल फिल्म चलने नहीं देगा।

नहीं चले पहले शो

सुबह बजरंग दल कार्यकर्ता सपना संगीता मल्टीप्लेक्स पहुंचे। यहां उन्होंने नारेबाजी की। फिल्म देखने आए दर्शकों से भी कहा कि वे फिल्म न देखें। मल्टीप्लेक्स संचालकों ने आश्वासन दिया कि वे फिल्म नहीं दिखाएंगे। इसके बाद कार्यकर्ता कस्तूर सिनेमा गए। यहां उन्होंने पठान फिल्म के पोस्टर के सामने खड़े रहकर विरोध जताया। सिनेमागृह के मालिक के नहीं आने तक कार्यकर्ता नारेबाजी कर अपना विरोध जताते रहे।

पुलिस बल रहा तैनात

बजरंग दल ने पूर्व में पठान फिल्म का विरोध करने की घोषणा की थी। इसके मद्देनजर सिनेमाघरों में पुलिस बल तैनात था,ताकि विरोध के दौरान कानून व्यवस्था न बिगड़े। कार्यकर्ताओं ने भी नारेबाजी कर विरोध जताया। संचालकों ने शो बंद करने का आश्वासन दिया तो कार्यकर्ता लौट गए।

ये भी पढ़े-“पठान” ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, हिंदू संगठनों के लोग, प्रदर्शन को रोकने के लिए लाठी-डंडे लेकर पहुंचे इंदौर

ये भी पढ़े-सबके होश उड़ाने आ रहा Motorola का लाजवाब फोन, देखिए कमाल के फीचर्स

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button