भोपालमध्यप्रदेश

भोपाल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से किया गैंगरेप, केस दर्ज

भोपाल में हुई घटना की पीड़िता के मुताबिक कुछ देर बाद ऑटो चालक चार पहिया वाहन लेकर लौटा जिसमें तीन लोग सवार थे आरोपी बच्ची को भोपाल में काम करने का झांसा देकर घर ले गया और….

भोपाल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से किया गैंगरेप, केस दर्ज

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रहने वाली 22 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ ये घटना भोपाल में हुई है. युवती भोपाल निवासी कृष्णा नामक युवक के बुलावे पर काम की तलाश में भोपाल गई थी। जब युवक ने उन्हें मना किया कि अभी काम नहीं मिल पाएगा तो वापस चले जाओ। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के बाहर लड़की की मुलाकात एक ऑटो चालक से हुई थी, जो काम दिलाने के बहाने लड़की को दो अन्य साथियों के साथ कार से उतार कर एक घर में ले गया जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पीड़िता वहां से लौटी और मामले की सूचना थाने में दी। शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने मामले को शून्य पर रखते हुए डायरी भोपाल भेज दी है, जहां से आगे की कार्रवाई की जा रही है.

भोपाल में नहीं मिला काम

भोपाल में शहडोल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला 12 जनवरी का है, जिसकी शिकायत एक सप्ताह बाद 19 जनवरी को शहडोल थाने में युवती ने दर्ज कराई थी. युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह भोपाल निवासी कृष्णा नामक युवक के बुलावे पर काम की तलाश में भोपाल गई थी. रेलवे स्टेशन से उसने कृष्णा को अपने आने की सूचना दी। युवक थाने आया था। उसने कहा, अब काम नहीं मिलेगा, वापस जाओ।

यह भी देखे : महिला को इतना मार BJP पार्षद की टूट गई हड्डी, मर्डर का केस दर्ज, आपोरी फरार

ऑटो चालक ने किया धोखा

जिसके बाद पीड़िता रेलवे स्टेशन पर बैठी रही। वह सुबह करीब आठ बजे प्लेटफार्म नंबर छह से बाहर निकली। स्टेशन के बाहर एक ऑटो वाला मिला, जिसने लड़की से पूछा- कहां जाएगी. युवती ने कहा कि उसे शहडोल जाना है। इसके बाद ऑटो चालक वहां से चला गया। लेकिन कुछ देर बाद वह चार पहिया वाहन लेकर लौट आया। बोर्ड पर तीन लोग थे। आरोपी युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर भोपाल स्थित एक घर में ले गया।

वहां ले जाकर आरोपी ऑटो चालक व एक अन्य व्यक्ति ने जबरन बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. तीसरे शख्स ने भी अपने नापाक इरादों को अंजाम देने की कोशिश की। लेकिन लड़की के मना करने और उसकी हालत को देखते हुए उसे वहां से भगा दिया। जिसके बाद युवती घर जाने के लिए ट्रेन में बैठ गई। लेकिन वह गलती से ग्वालियर पहुंच गई।

व्यक्ति की मदद से वह कटनी से सतना होते हुए मैहर पहुंची। जहां युवती ने घटना के बारे में अपनी बहन को बताया। उसके डर और मानसिक स्थिति को देखकर उसकी बहन ने उसे अपने घर रोक लिया। जब बच्ची की हालत ठीक हुई तो वह उसे अपने साथ ले आया और परिजनों समेत थाने में तहरीर दी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली गयी है. मामला शून्य पर तय किया गया है। केस डायरी भोपाल भेजी जाएगी। भोपाल पुलिस आगे की जांच करेगी क्योंकि यह घटना भोपाल में हुई थी।

यह भी देखे :आंगनबाड़ी में निकली बंपर बहाली 10वीं और 12वीं पास लोग कर सकते हैं आवेदन जानिए पूरी डिटेल्स

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button