Bollywood

इन 5 वजहों से बेहद खास है शाहरुख खान की फिल्म Pathaan,जानिए

Shahrukh Khan Pathaan: पठान अब वनवास से लौट आया है और वापसी अभी से काफी धमाकेदार लग रही है. 4 साल के बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं लिहाजा रिलीज से पहले ही खूब शोर मचा है. पर आखिर पठान में ऐसी क्या खास बात है जो इसे दिसचस्प बना रही है. चलिए बताते हैं आपको

Pathaan Movie Unknown Facts: जीरो के बाद अब शाहरुख खान पठान बनकर पर्दे पर आ रहे हैं. जाहिर है 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद किंग खान वापसी कर रहे हैं तो कुछ धमाकेदार ही ला रहे हैं. लिहाजा शोर खूब मचा है. हैरानी की बात ये है कि शाहरुख फिल्म का कोई खास प्रमोशन भी नहीं कर रहे हैं जिसके बाद भी फिल्म को लेकर जो माहौल बना है वो जबरदस्त है. शाहरुख को फैंस के पास जाने की भला क्या जरूरत जब खुद ब खुद उनके चाहने वाले उन्हीं के पास खुद आ रहे हैं. रविवार को पठान की रिलीज से पहले मन्नत के बाहर शाहरुख के फैंस का हुजम देखा गया.

अब पठान को लेकर आखिर इतना क्रेज क्यों हैं इसके पीछे हैं पांच वजह जो इसे और भी खास बना देती हैं. चलिए बताते हैं वो पांच दिलचस्प बातें जिसने पठान को रिलीज से पहले ही बना दिया है यूनिवर्सल हिट.

पठान सबसे पहले अपने एक्शन सीन्स को लेकर काफी चर्चा में है. कहा जा रहा है कि इसमें ऐसा एक्शन देखने को मिलेगा जो पहले नहीं देखा गया. खासतौर से शाहरुख-जॉन के बीच जो फाइट सीन को WWE से प्रेरित बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान की किक शॉन माइकल्स के “स्वीट चिन म्यूजिक” से ली गई है तो वहीं जॉन अब्राहम का पंच रोमन रेंस के “सुपरमैन पंच” से इंस्पार्य्ड है.

हाल ही में रिलीज टॉम क्रूज की Top Gun: Maverick के स्टंट तो आपने देखे ही होंगे जिनकी जिम्मेदारी Casey O’Neill को सौंपी गई थी. पठान के स्टंट को करवाने का जिम्मा भी इन्हें ही सौंपा गया था. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितना खास होने वाले हैं.

ये पहला मौका है जब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस फिल्म में स्टंट और एक्शन सीन करने वाली हैं. उनके किरदार को लेकर ज्यादा कुछ रिवील तो नहीं किया गया है लेकिन ये बात साफ है कि दीपिका वो रोल करने के लिए कभी राजी नहीं होती जिसमें करने के लिए कुछ ना हो. ऐसे में सरप्राइज एलीमेंट की उम्मीद उनसे की जा रही है.

शाहरुख खान का लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है जो जॉन अब्राहम के पहले रहे स्टाइल से इंस्पायर्ड लग रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने इस फिल्म के लिए महीनों तक बाल नहीं कटवाए.

देश में शाहरुख-सलमान की जो फैन फोलोइंग है वो किसी और स्टार की नहीं. इनकी फिल्म के लिए लोगों में अलग ही दीवानगी देखने को मिलती हैं. ऐसे में अगर दोनों एक ही साथ नजर आ जाए तो बस फिर क्या कहने. पठान में ऐसा ही होने जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान टाइगर वाले किरदार को पठान में लेकर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े-शार्दुल ठाकुर ने 2 गेंद पर लिए 2 विकेट इसके बावजूद भी रोहित शर्मा ने जमकर लगाई फटकार,जानिए क्यों

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button