Crime Newsझारखंड

Jharkhand Crime News: बाज़ार से लौट रही महिला को बदमाश घसीट कर जंगल में ले गए और…

Jharkhand Crime News: देवघर शहर से फल बेच रही एक महिला के साथ मारपीट और रंगदारी की घटना सामने आई है, इस घटना में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई,फिलहाल इस घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है-

यह मामला जिले के रिखिया थाना क्षेत्र के बांद्रा जंगल के पास का है. यहां 5 की संख्या में आए बदमाशों ने महिला के गले से फल व चांदी की चेन बेचकर कमाए 1700 रुपए छीन लिए। तलाशी के दौरान महिला के साथ भी मारपीट की गई, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई, परिजन ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं बैद्यनाथ धाम ओपी में गांव के 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

घसीट कर जंगल में ले गया Dragged into the forest-

पुलिस के अनुसार रिखिया थाना क्षेत्र के बंडारा जंगल में मलहरा गांव निवासी रीता देवी के साथ मारपीट की गयी. रीता को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है, घटना के संबंध में रीता देवी पुत्र राजेश्वर ने बताया कि उसकी मां शाम को शहर से फल बेचकर घर लौट रही थी. इसी दौरान बांद्रा जंगल के पास कुछ युवक उसका मुंह दबाकर जंगल की ओर ले गए, वहां उसके साथ मारपीट की और उसके पास से चांदी की चेन व 1700 रुपए नकद ले लिए। इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश फरार हो गए, वहां मौजूद लोगों की मदद से राजेश्वर को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और मां को अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़े-भागलपुर में बॉलीवुड फिल्म “पठान” का विरोध करते हुए सिनेमा हॉल में लगाये गये पोस्टरों को फाड़ा

पुलिस जांच कर रही है Police are investigating-

वहीं, बैद्यनाथ धाम ओपी प्रभारी बिनोद कुमार ने बताया कि पीड़ित की ओर से मामले में आवेदन दिया गया है. गांव के ही छोटू, मंटू, श्यामलाल, मुकेश और सुशील पर मारपीट और रंगदारी का आरोप लगाया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े-Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर नहीं होगा केस दर्ज-पुलिस कमिश्नर नागपुर

यह भी पढ़े-Mustard Oil Price: सरसों का तेल हुआ काफी सस्ता, जाने कितने में मिल रहा है 1लीटर तेल

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button