उत्तर प्रदेश

एक महिला सैफई मेडिकल कॉलेज से बच्चा चोरी कर भाग रही थी, पकड़े पर बताया कि….

उत्तर प्रदेश के इटावा स्थित चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय से नजवत की छात्रा को चुराते एक महिला को पकड़ा गया है। महिला मैनपुरी के किशनी की रहने वाली है। पकड़े जाने पर उसने कहा कि उसकी शादी को 14 साल हो गए हैं, लेकिन बच्चा नहीं हो रहा है। इसलिए उसने बच्चे को चुराने की योजना बनाई

 

एक महिला सैफई मेडिकल कॉलेज से बच्चा चोरी कर भाग रही थी, पकड़े पर पता चाला कि….

औरैया थाने के एरवाकतरा निवासी अरविंद कुमार की पत्नी अंजुदेवी ने 19 जनवरी को भरथना के एक निजी अस्पताल में जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया. पत्नी और बच्चे की हालत बिगड़ने पर अरविंद ने बच्चे और मां को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां एक नवजात को पीलिया पाया गया। डॉक्टरों ने उसे शिशु रोग विभाग की ओपीडी के पांचवे माले पर बने एनआईसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया। सोमवार की रात एक महिला युवक के साथ वार्ड में दाखिल हुई और बच्चे को कपड़े में लपेट कर ले जाने लगी. इसी बीच अरविंद की सास ने बच्चे को ले जाते देख लिया और महिला ने उसकी आंख में मुक्का मार दिया और भाग गई।

यह भी देखे : Indian Railways Update : IRCTC ने आज 288 ट्रेनें रद्द की, दुरंतो एक्सप्रेस के समय में बदलाव किया गया

इसी बीच मौके पर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों और सुरक्षा गार्डों ने महिला को बच्चे सहित पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान उसका दोस्त फरार हो गया। बच्चा चोरी करते पकड़ी गई महिला ने बताया कि वह मैनपुर की रहने वाली है। शादी के 14 साल बाद जब बच्चा नहीं हुआ तो उसने चोरी की योजना बनाई। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को हिरासत में ले लिया.

यह भी देखे :भागलपुर में बॉलीवुड फिल्म “पठान” का विरोध करते हुए सिनेमा हॉल में लगाये गये पोस्टरों को फाड़ा

 

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button