Top story

Trending Video: शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए,दहेज मैं दूंगा – बीच सड़क पर पोस्टर लेकर खड़ा है ये शख्स

Trending Video: शासकीय नौकरी की चाह में जहां चंद पोस्ट के लिए हजारों और लाखों फार्म भरे जाते हैं. सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए सालों की पढ़ाई-लिखाई के साथ ही घंटों सरकारी ऑफिसों के सामने कतार में खड़े रहना अब आम बात हो चुकी है. शिक्षित युवाओं की संख्या की तुलना में अब शासकीय पदों पर बहुत कम ही नौकरियों के लिये विज्ञप्तियां प्रकाशित की जा रही है. सरकार की ओर से कम संख्या में निकाली जा रही शासकीय नौकरी का खामियाजा प्रदेश व जिले के युवाओं को भुगताना पड़ रहा है.

दहेज मैं दे दूंगा- पोस्टर लेकर बाजार में खड़ा हुआ युवक

वहीं, दूसरी ओर युवाओं की चाहत सरकारी नौकरी के साथ ही अब शादी के लिये सरकारी नौकरी वाली लड़की पर भी बढ़ गई है. एक ऐसा ही मामला छिंदवाड़ा से सामने आया है. छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय के फौव्वारा चौक पर बीच बाजार में एक युवा हाथों में पोस्टर लेकर खड़ा है, जिसमें लिखा है- शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो

इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखते ही देखते यह वीडियो शहर के विभिन्न सोशल मीडिया के ग्रुप पर छा गया. साथ ही यह पूरे शहर में चर्चा का विषय भी बन चुका है. इंटरनेट पर अब लोग खूब वायरल कर रहे हैं. पोस्टर लेकर बाजार में खड़ा यह युवक कुछ समय के बाद वहां से चला गया. लोग इस वीडियो को देखने के बाद यह भी कह रहे हैं कि जमाना अब जल्द ही बदलने वाला है.

ये भी पढ़े-Second Hand Bike: मात्र 15000 में खरीदे 150cc बजाज पल्सर बाइक,लोगों में मची लूट

ये भी पढ़े-एक महिला सैफई मेडिकल कॉलेज से बच्चा चोरी कर भाग रही थी, पकड़े पर बताया कि….

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button