breakingमध्यप्रदेशसिंगरौली

MP News: अमेरिका से आया अलर्ट, सिंगरौली की एक लड़की की पुलिस ने बचाई जान

Mp News : मध्य प्रदेश के सिंगरौली में पुलिस ने अमेरिका से अलर्ट कर एक लड़की की जान बचाई. स्टेट साइबर सेल को सूचना मिलते ही सिंगरौली पुलिस भी अलर्ट हो गई जानिए कैसे बचाई पुलिस ने उस लड़की की जान और जानिए आखिर क्या है पूरा माजरा…

 

गूगल फोटो
MP News: अमेरिका से आया अलर्ट, सिंगरौली की एक लड़की की पुलिस ने बचाई जान

 

नर्सिंग की पढ़ाई कर रही एक छात्रा किन्हीं कारणों से परेशान थी। उसने आत्महत्या करने का मन बना लिया और अपने इंस्टाग्राम पर एक आत्मदाह पोस्ट अपलोड किया। जैसे ही फेसबुक या मेटा के यूएसए में बैठे अफसरों ने यह देखा तो उन्होंने तुरंत मप्र पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने छात्र को छुड़ा लिया.

मेटा यूएसए से प्राप्त जानकारी

रविवार, 14 मई को मेटा यूएसए ने पोस्ट देखी और स्टेट साइबर सेल को अलर्ट कर दिया। मेटा ने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी एक युवती ने इंस्टाग्राम पर सुसाइड पोस्ट किया है। उसने आत्मदाह का पोस्ट अपलोड किया था। इस सूचना पर स्टेट साइबर सेल ने तकनीकी जांच की तो पता चला कि युवती सिंगरौली की रहने वाली है. इसके बाद राज्य साइबर सेल ने मामले की जानकारी सिंगरौली एसपी को दी. एसपी ने युवती के बारे में पता लगाने को कहा और जल्द ही पुलिस की टीम नर्सिंग छात्रा के घर पहुंच गई।

अमेरिका के अलर्ट से बची एमपी की लड़की की जान

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में पुलिस ने अमेरिका से अलर्ट कर एक लड़की की जान बचाई. स्टेट साइबर सेल को सूचना मिलते ही सिंगरौली पुलिस भी अलर्ट हो गई और लड़की की लोकेशन ट्रेस कर ली। जिसके बाद नर्सिंग छात्रा को पुलिस ने छुड़ा लिया।

यह भी देखे:Interesting GK Questions: लड़की अपने सारे कपड़े कब उतारती है ?

यह भी देखे: भारी छूट! सिर्फ 6 लाख रुपये में घर लाएं Tata Nexon,जल्दी करे

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker