बिजनेस

Sahara India : सहारा इंडिया के सभी निवेशकों को आ गई खुशखबरी,आ गया पैसा,ऐसे करे चेक

Sahara India : सहारा कंपनी को आज पूरा देश जानता है। एक जमाने में भारत में सहारा का दबदबा था। सहारा में कई निवेशकों ने पैसा लगाया है। जिनका पैसा आज तक फंसा हुआ है। सहारा के पास अरबों निवेशक जमा कर चुके हैं। समय सीमा बीत जाने के बाद भी उन्हें उनका पैसा वापस नहीं मिल रहा है। इससे निवेशकों में रोष है। लेकिन सहारा को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। यह जानकर निवेशक खुशी से झूम उठेंगे।

जानकारी के मुताबिक इस साल जून-जुलाई 2023 के आसपास आपका पैसा आपके बैंक खातों में 10 फीसदी ब्याज के साथ ट्रांसफर कर दिया जाएगा। सहारा इंडिया समूह के तहत कंपनियों द्वारा रिफंड प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, जो हर निवेशक के लिए एक बहुत ही खुशी की खबर है क्योंकि भारतीय बाजार नियामक सेबी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सहारा इंडिया ने हाल ही में 138 करोड़ की वसूली की है। राशि जारी कर दी गई है।

इस तरह आप रिफंड पाने का क्लेम कर सकते हैं।

अब सहारा इंडिया में फंसे हर निवेशक के लिए एक बहुत अच्छी खबर है, क्योंकि सहारा इंडिया ने सभी रिफंड के लिए कंज्यूमर हेल्पलाइन जारी कर दी है, दोस्तों अब आप सभी कंज्यूमर हेल्पलाइन पर अपनी शिकायत दर्ज कराएं। ऐसा करने से आपको फुल रिफंड मिल सकता है। नवीनतम प्रकाशित जानकारी के अनुसार, आपका पैसा अब सहारा Thanks रिफंड न्यूज़ के तहत जून-जुलाई 2023 के बीच स्थानांतरित किया जाएगा।

Sahara India : उपभोक्ता हेल्पलाइन की मुख्य विशेषता यह है कि आप कार्यालय जाने की आवश्यकता के बिना, घर पर शिकायत दर्ज कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आप सेबी के टोल-फ्री नंबर 18002667575 पर संपर्क कर सकते हैं या 1800227575 पर कॉल कर सकते हैं।

ये भी पढ़े-Sahara India : सहारा निवेशकों का बड़ा अपडेट,इन लोगों के खाते में आ गया पैसा,जल्दी करें चेक

ये भी पढ़े-2000 Rupees Note : हाई कोर्ट पहुंचा 2 हजार के नोट का मामला?

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker