बिजनेस

AC Price :1.5 टन 3 स्टार एयर कंडीशनर AC आधे दाम में मिल रहा है..

Cheapest AC : चिलचिलाती गर्मी से परेशान हैं तो अब आप को और कष्ट उठाने की जरूरत नहीं है, हम आपके लिए सबसे सस्ता एयर कंडीशनर AC (air conditioner ac) लेकर आए हैं जो आपको आधे दाम में मिल रहा है ये AC आपके घर को शिमला बना देगा तो आइए जानते है खबर को निचे विस्तार से…

 

गूगल फोटो
AC Price :1.5 टन 3 स्टार एयर कंडीशनर AC आधे दाम में मिल रहा है..

 

चिलचिलाती गर्मी में अक्सर पंखे और कूलर कमरे को ठंडा नहीं कर पाते हैं। ऐसे में एसी एक उपाय हो सकता है। हालांकि, महंगे दाम में एसी खरीदना हर किसी के लिए संभव नहीं होता है। वहीं, अगर आप भी उनमें से एक हैं जो नया एसी खरीदना चाह रहे हैं लेकिन जेब इसकी कद्र नहीं करती तो आपके पास इसे सस्ते में खरीदने का अच्छा मौका है।

जी हां, एसी फ्लिपकार्ट या अमेजन पर नहीं बल्कि सरकारी मार्केटप्लेस पर सस्ते में बिक रहा है। ऐसे में आप कम कीमत में घर बैठे एसी ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए आपको बस कुछ ऑफर्स (Cheapest AC Sale) के लिए अप्लाई करना होगा, जिसके बाद आप उसकी आधी कीमत में नया एसी ले सकते हैं. आइए जानते हैं एसी पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में।

एसी पर ऑफर्स से भारी छूट पाएं!

GeM नाम का सरकारी मार्केटप्लेस सस्ते प्रोडक्ट अच्छी क्वालिटी के साथ बेच रहा है। बात करें एयर कंडीशनर की तो सरकारी ई-मार्केटप्लेस पर इसे आधी कीमत में बेचा जा रहा है।

ये एसी आधे से भी कम में उपलब्ध हैं

वोल्टास 1.5 टन 3 स्टार एयर कंडीशनर जीईएम वेबसाइट पर इसकी मूल कीमत से काफी कम कीमत में उपलब्ध है। यहां से आप इसे 67,990 रुपये की असली कीमत के बजाय सिर्फ 18,018 रुपये में खरीद सकते हैं।

वहीं, अगर आप व्हर्लपूल एयर कंडीशनर खरीदते हैं, तो यह आपको कम कीमत में मिल सकता है। इसके 1 टन 3 स्टार एयर कंडीशनर को 59,200 रुपये की जगह महज 27,757 रुपये में खरीदा जा सकता है।

यह भी देखे:Relationship Tips : महिलाएं ऐसे पुरुषों को बेवकूफ समझकर कभी नहीं देती भाव..

यह भी देखे: 75 Rupees Coin : 28 मई को ₹75 का सिक्का होगा जारी

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker