breakingकांग्रेसमध्यप्रदेशराजनीति

MP Elections 2023: कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भड़के दिग्विजय सिंह, बोले-भाड़ में जाए कांग्रेस…’

MP Assembly Elections 2023:  आप सभी को बतादे की मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपनी चुनावी रणनीति के तहत शनिवार को खंडवा दौरे पर थे,  जहा पर उन्होंने पार्टी की ओर से शिरकत की ओर कार्यक्रम आयोजित किया…तो आइए जाने आखिर ऐसा क्या हुआ उस पार्टी में की दिग्विजय सिंह, बोले-भाड़ में जाए कांग्रेस…’

MP Elections 2023: कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भड़के दिग्विजय सिंह, बोले-भाड़ में जाए कांग्रेस...'
गूगल फोटो

MP News: मध्य प्रदेश में राजनीतिक दल विपक्षी पार्टियों से लड़ने की बजाय अपनों से उलझे हुए हैं. अब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने खंडवा में कार्यकर्ताओं पर जमकर निशाना साधा है. इधर, जिला कांग्रेस कमेटी से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिस दौरान वह भड़क गए. कार्यकर्ताओं से बात की और उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि जिस तरह से तुम काम कर रहे हो उसकी लागत गैंगर्स जाई भाड में है।

कार्यक्रम को दिग्विजय ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस की सरकार मप्र में आती है तो भ्रष्टाचार के मामले में जिम्मेदारी तय की जाएगी। बीजेपी और बजरंग दल से जुड़े जिन नेताओं ने आईएसआई के लिए काम किया है, उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं, बताया जा रहा है कि खंडवा में कांग्रेस के अध्यक्ष रहे इंदल सिंह पवार को बोलने का मौका नहीं दिया गया, जिससे कार्यक्रम में हंगामा हो गया. इंदल सिंह ने कहा कि 2018 में खंडवा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे कुंदन मालवीय को बोलने का मौका दिया गया था लेकिन वह बोल नहीं पाए और कार्यक्रम समाप्त कर दिया गया.

MP Elections 2023: कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भड़के दिग्विजय सिंह, बोले-भाड़ में जाए कांग्रेस...'
गूगल फोटो

इसी को लेकर दिग्विजय सिंह ने उनके सामने शोर मचाना शुरू कर दिया. एक समय ऐसा भी आया जब दिग्विजय सिंह को हस्तक्षेप करना पड़ा और इंदल सिंह को बैठने के लिए कहा। लेकिन उनकी अपील के बावजूद कार्यकर्ता हंगामा करते रहे, इंदल सिंह अपनी बात रखने का मौका मांग रहे थे.

मैं पूरी रात आपकी बात सुनूंगा- दिग्विजय सिंह

हंगामे से नाराज दिग्विजय सिंह ने कहा कि आप जिस तरह से काम कर रहे हैं, उससे लगता है कि कांग्रेस भाड़ में जा रही है. पूर्व सीएम दिग्विजय ने वहां मौजूद पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया। दिग्विजय सिंह नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं की सीटों पर भी गए और उनसे कहा, ‘आप निश्चिंत रहें हम पूरी रात आपकी बात सुनेंगे। सभी को बोलने का मौका दिया जाएगा.’

यह भी देखे:Mughal Harem : मुगल हरम के अंदर होते थे ये घिनौने काम,जिसे जानकर खून खौल उठेगा

यह भी देखे: IAS Interview Questions: सांप का खून किस रंग का होता है?

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नई ताक़त न्यूज़

देश का तेजी से बढ़ता विश्वसनीय दैनिक न्यूज़ पोर्टल। http://naitaaqat.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker