FashionLifestyleबिजनेस

Ambani की बेटी ने अपने पैसों से Alia Bhatt से खरीदी ये चीज, Alia के दिल के बेहद करीब थी ये चीज

(daughter isha ambani)

Mukesh Ambani  की बेटी ईशा अंबानी  (daughter isha ambani) को आज हर कोई बहुत अच्छे से जानता है क्योंकि वह भारत के सबसे अमीर उद्योगपति की बेटी हैं जिन्हें आज हर कोई बहुत अच्छे से जानता है।

बताया जा रहा है कि ईशा अंबानी (isha ambani) अब एक बार फिर से खबरों में हैं क्योंकि बताया जा रहा है कि ईशा अंबानी (isha ambani) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (bollywood film industry) की सबसे मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Famous actress Alia Bhatt) से एक बहुत ही कीमती चीज खरीदी है जो उनकी बहुत करीब थी और यही कारण है कि आज आलिया भट्ट और ईशा अंबानी (isha ambani) चर्चा में आ गई है और हर कोई इस समय चर्चा कर रहा है कि ईशा अंबानी ने क्या खरीदा है आलिया की एक ऐसी चीज जो उनके बेहद करीब है जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है।

अगर ईशा अंबानी (isha ambani) ने अपने पैसों से आलिया की ये करीबी चीज खरीदी है तो आइए हम आपको अगले आर्टिकल में बताते हैं कि आलिया भट्ट की कौन सी करीबी चीज उनके पास है। ईशा अंबानी ने खरीदा है.

Alia Bhatt  की इस करीबी चीज को ईशा अंबानी ने खरीदकर अब अपना बना लिया है

Alia Bhatt  काफी समय से अपनी बेहद करीबी चीज को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन अब उनकी इस करीबी चीज को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने खरीद लिया है, जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। आइए आपको बताते हैं कि आलिया भट्ट ने 2020 में 2-12 साल के बच्चों के लिए एक कपड़े के ब्रांड के रूप में एड-ए-मम्मा की स्थापना की जिसके बाद सभी ने आलिया की इस कंपनी की सराहना की।

आलिया भट्ट की कंपनी काफी समय से ऊंचाइयों पर पहुंचती नजर आ रही थी, जिसके बाद हर कोई इसे लेना चाहता था। कंपनी अपने नाम पर, लेकिन अब आपको बता दें कि आलिया भट्ट की कंपनी को ईशा अंबानी ने खरीद लिया है। तो आइए अगले आर्टिकल में आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Alia Bhatt  की एड-ए-मम्मा को खरीदने के लिए ईशा अंबानी ने इस कीमत पर कंपनी संभाली थी।

Alia Bhatt का एड-ए-मम्मा अब ईशा अंबानी का हो गया है, जिसे अब ईशा अंबानी ने अपना लिया है, क्योंकि आलिया काफी समय से उनकी कंपनी चलाती नजर आ रही हैं।

ईशा अंबानी ने इस कंपनी को अपना बना लिया है। आपको बता दें कि ईशा अंबानी ने एड-ए-मम्मा में 51% बहुमत हिस्सेदारी ली है क्योंकि ईशा अंबानी ने कहा है कि आलिया और उनकी मां बस बहुत वामा का अंतर बन जाएंगी।

इसीलिए अब वह इस कंपनी को आलिया के साथ चलाना चाहती हैं और यही कारण है कि ईशा अंबानी का असली मकसद यही है कि उन्होंने इस कंपनी को क्यों शुरू किया। यही एक कारण है कि ईशा अंबानी ने इस कंपनी को खरीदा.

ये भी पढ़े –  Chanakya Niti: ऐसे लोग जीवन में कभी नही बनते अमीर,हमेसा करना पड़ता है दिक्कतों का सामना

ये भी पढ़े –Vivo  का यह फोन redmi और oppo  के फोन की धज्जियां उड़ाने आ गया है। देखे

ये भी पढ़े – Health Tips : अगर आप भी अस्पताल की तरफ नहीं देखना चाहते तो अपनानी होगी ये आदतें, हमेशा रहेंगे फिट

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker