राजनीति

MP News : बीजेपी के उम्मीदवारों पर लगी है शील आज हो शक्ति है लिस्ट जारी

भारत निर्वाचन आयोग आने वाले दिनों में आचार संहिता के साथ चुनाव की घोषणा कर सकता है. राजनीतिक दल (political party) बीजेपी (B J P) भी अपनी तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़ रही है.

बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों ही पार्टियां इन दिनों दिल्ली में व्यस्त हैं. यहां बीजेपी अपनी दूसरी और कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की पहली सूची पर मंथन कर रही है. पिछले दिनों बीजेपी की चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक में करीब 40 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई. माना जा रहा है कि बीजेपी आज इन नामों का ऐलान कर सकती है.

पीएम मोदी और जेपी नड्डा के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, बीएल संतोष, मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव, मध्य प्रदेश राज्य चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सीएम शिवराज सिंह चौहान , एमपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत कई दिग्गज मौजूद रहे.

लगातार बैठकों का दौर जारी है

मध्य प्रदेश में पिछले विधानसभा चुनाव 2018 के नतीजों से सबक लेते हुए बीजेपी इस बार उन विधानसभा सीटों पर खास तैयारी कर रही है, जहां उसे 2018 में हार का सामना करना पड़ा था.

यही वजह है कि बीजेपी ने अपनी हारी हुई सीटों की पहली सूची जारी कर दी है. इसके साथ ही दूसरी लिस्ट भी जारी करने की पूरी तैयारी चल रही है. जिसके लिए राजधानी भोपाल समेत दिल्ली में बैठकों का दौर जारी है. माना जा रहा है कि बीजेपी आज अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर सकती है.

आज जारी हो सकती है दूसरी लिस्ट

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी आज मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करेगी. बता दें, इससे पहले बीजेपी ने 39 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. ये सीटें हैं

जिन्हें बीजेपी पिछले विधानसभा चुनाव में हार गई थी. बताया जा रहा है कि केंद्रीय चुनाव समिति की आज हुई बैठक में इनमें से करीब 40 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई. जिसमें ज्यादातर सीटों पर सहमति बन गई है

यह भी पढ़े : MP News : भोपाल में ‘भ्रष्टाचार का हैवान’ नाम से लगे पोस्टर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फेंक दिया

यह भी पढ़े : MP Election 2023: PM मोदी देंगे 60 हजार करोड़ का तोहफा, 36 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी!

यह भी पढ़े :  Singrauli Transfar News: एक साथ सिंगरौली के तीन थाना चौकी के प्रभारी बदले

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker