breakingमध्यप्रदेश

Ujjain Road Accident: उज्जैन हाईवे पर बस पलटने से तीन की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

Ujjain News: आपको बता दें कि उज्जैन से इंदौर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई, यह हादसा शुक्रवार देर रात खाचरौद विकासखंड मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर फरनाखेड़ी गांव के पास राजस्थान जाने वाले हाईवे पर हुआ. भारी बारिश के कारण हुए हादसे में तीन लोगों की मौत, कई अन्य घायल, पढ़ें पूरी खबर-

Ujjain Road Accident: उज्जैन हाईवे पर बस पलटने से तीन की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

मरने वालों में दो महिला भोपाल जिले की निवासी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही खाचरोद, नागदा, जावरा और उज्जैन पुलिस दल मौके पर पहुंचे। रात 12 बजे की घटना बताई जा रही है।प्रशासन की टीम ने भारी बारिश के बीच घायलों को क्रेन की मदद से बचाया। मृत लोग नागदा, खाचरोद, उज्जैन और जावरा के अस्पताल में भर्ती हैं। बस में चालीस व्यक्ति सवार थे। अशोक ट्रेवल्स स्लीपर कोच बस संख्या 07 बी 0714 इंदौर से जोधपुर जा रही थी।नागदा खाचरोद क्षेत्र के पूर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत नागदा बीएसपी पिंटू बघेल, खाचरोद एसडीओपी, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि चालक ने बस को लापरवाही से तेज गति से चला दिया, जिससे बस पलटी खिलादी। उसमें सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर हुई, शकुंतला बाई पति अनिल जाति चमार, 26 वर्ष, निवासी सदर और आशा बाई पति अजय चमार, 29 वर्ष, निवासी बरघाटी थाना सिद्धि गंज तहसील आष्टा-सीहोर। बस में फंसे यात्री अनिल पिता अंबाराम चमार, ३० वर्ष, निवासी बरघाटी थाना सिद्धि गंज तहसील आष्टा-सीहोर, को पुलिस और प्रशासन ने क्रेन के माध्यम से निकाला, जो गंभीर रूप से घायल होकर नागदा भेजा गया। यात्रियों में से एक रामचरण पिता सुबरन जाति चरण, 35 वर्ष, भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल को नागदा भेजा गया था, जहां से उज्जैन भेजा गया था। इलाज के दौरान वह मर गया है। मौके पर पुलिस बल बस और यात्रियों के सामान की सुरक्षा के लिए लगाया गया है।

यह भी पढ़े:Singrauli News: ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर, बाइक सवार 2 लोंगो की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़े:UP News : रिश्वत लेते पकड़ा गया रेलवे अधिकारी, पढ़ें पूरी खबर…

यह भी पढ़े:UP News : up में बड़ा हादसा, 5 लोगों की मौत से मचा हड़कंप

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker