मध्यप्रदेश

MP News : कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के ‘चलो चलो’ नारे पर बोला हमला, पढ़ें पूरी खबर

MP Elections 2023: कांग्रेस आगामी विधानसभा (Assembly) चुनाव की तैयारियों में जुटी राज्य में जन आकाश यात्रा से पहले कांग्रेस (Congress)ने एक गाना लॉन्च (launch)किया है, जिसे लेकर बीजेपी (BJP) नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गी (Kailash Vijayvargi) ने भी कांग्रेस (Congress) का पाकिस्तान (Pakistan) प्रेम जाहिर किया है.

नरोत्तम मिश्रा के बाद कैलाश विजयवर्गीय का ‘चलो चलो’ पर हमला

कांग्रेस के थीम सॉन्ग पर बवाल मच गया है. पहले गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और फिर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इस थीम सॉन्ग से कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम जाहिर हो रहा है. कांग्रेस का थीम सॉन्ग चलो चलो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पीटीआई के थीम सॉन्ग से लिया गया है.

कैलाश का तंज, पाकिस्तान और कांग्रेस दोनों एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं

विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि यह कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम है. कांग्रेस और इमरान हमेशा एक ही बयान देते रहे हैं. मध्य प्रदेश की भूमि कांतिकारियों की भूमि है। हमारे प्रदेश में अनेक विभूतियों ने जन्म लिया, जिन्होंने आजादी के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिये। जब हमारे जवान एयर स्ट्राइक करते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं तो कांग्रेस सबूत मांगती है, इमरान खान भी सबूत मांगते थे.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी जुबानी हमला बोला है

इससे पहले गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के थीम सॉन्ग को लेकर कमल नाथ और कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम उजागर हो गया है. उधर, कांग्रेस ने भी कहा है कि ‘चलो चलो…’ गाना ही बीजेपी राजस्थान में इस्तेमाल कर रही है.

यह भी पढ़े : Agriculture idea : एक बार कर ली ये खेती तो बन जाओगे करोड़ों के मालिक

यह भी पढ़े : Intresting GK Question: भारत में सबसे ज्यादा कौन सा फल खाया जाता है?

यह भी पढ़े : Funny Jokes: एक शराबी सड़क पर जा रहा था…

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker