मध्यप्रदेश

MP New : मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिला पर पहुंची बीमार महिला, जाने इनकी पूरी खबर

MP News: मेडिकल कॉलेज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बीमार महिला मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग (Building) पर चढ़ गई. महिला (Woman) पाइप के सहारे छत से नीचे उतरने की कोशिश करने लगी। तभी वह बिल्डिंग की तीसरी मंजिल (Third Floor) पर फंस गई. सुरक्षा गार्ड ने उसे पाइप (Pipe) के पास फंसा देखा तो कॉलेज चौकी (College Post) पुलिस को सूचना दी-

MP News: मेडिकल कालेज की तीसरी मंजिला पर पहुंची बीमार महिला, जाने इनकी पूरी खबर
गूगल फोटो

इसी बीच जब महिला के बेटे को जानकारी मिली तो वह मां की जान बचाने के लिए पाइप के सहारे ऊपर चढ़ गया और मां को संभाला. सूचना पर नगर निगम फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और रस्सी की सीढ़ी के जरिए महिला को सुरक्षित नीचे उतारा। महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है।

पाइप के सहारे नीचे उतरने का प्रयास-

जानकारी के अनुसार रतलाम जिले के बाजना क्षेत्र के ग्राम इमलीपाड़ा निवासी पारी बाई को 17 अक्टूबर को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। गुरुवार सुबह करीब साढ़े दस बजे वह वार्ड से निकलकर कालेज की तीसरी मंजिल के बाहर की तरफ पहुंची तथा पाइप सहारे नीचे उतरने का प्रयास करने लगी। वह खिड़की के पास जाकर बैठी थी तभी किसी व्यक्ति की नजर उस पर पड़ी।

उसने शोर मचाया तो वहां भीड़ जमा हो गई और मेडिकल कॉलेज परिसर में पुलिस चौकी को सूचना दी गई। एएसआई सुनील सिंह ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. दमकल गाड़ियों और बचाव उपकरणों के साथ पहुंचे कर्मियों ने सीढ़ी और रस्सियों की मदद से महिला को नीचे उतारा। रेस्क्यू के बाद उसे वापस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

बेटा नाश्ता लेने गया था –

परी बाई के बेटे महेश चरपोटा ने बताया कि उनके पिता की मौत के बाद परी बाई की मां मानसिक रूप से बीमार हो गईं. इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वह नाश्ता करने के लिए बाहर गया था, तभी मां अस्पताल की छत पर पहुंच गई और पाइप के सहारे नीचे उतरने की कोशिश करने लगी। वह मां के पास गया और उनसे बात करने लगा, इसी बीच रेस्क्यू टीम आ गई…

यह भी पढ़े :MP Election 2023: वोट दीजिये और फ्री में खाइए पोहा-जलेबी, जानें पूरी खबर

यह भी पढ़े :MP Election 2023: असम पुलिस ने कांग्रेस उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह के घर पर मारा छापा, पूछताछ जारी

यह भी पढ़े :MP Election 2023: पीएम मोदी ने एमपी की जनता को पत्र लिखकर डबल इंजन सरकार के लिए लोगों से समर्थन मांगा

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker