Hindi Newsछत्तीसगढ़

CG Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में बड़ी कार्रवाई, अधिकमात्रा में आतिशबाजी और नगद कैश बरामद

Chhattisgarh News: आपको बता दे कि विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के जांगीर चांपा में आचार संहिता का पालन कराने के लिए FST और SST की टीम द्वारा लगातार कदम उठाए जा रहे हैं, हाल ही में टीम ने दो जगहों पर छापेमारी की थी जहाँ जंगी स्थित लक्ष्मी बंगाल और चंपा शुभम् बेकरी से भारी मात्रा में पटाखे जब्त किये गये हैं और लाखों का काश बरामद किया हैं, पढ़ पूरी खबर-

कीमत लाखों है

जब्त पटाखों का अनुमानित मूल्य लगभग पांच लाख टका है। जिला मुख्यालय के नेता जी चौक, अकलतरा रोड से कचहरी चौक तक उत्सवपूर्वक आयोजन किया गया। यहां एफएसटी और एसएसटी टीम ने छापा मारा, लेकिन भंडारण में कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले।

कार से लाखों रुपये बरामद हुए

वाहन चेकिंग के दौरान एफएसटी और एसएसटी दल ने वाहन से 10 लाख 500 रुपये पकड़े। तलाशी के दौरान चालक से पैसों के कोई कागजात नहीं मिले। टीम ने पकड़ी गई रकम पुलिस को दी है। हम आपको बताना चाहते हैं कि एसएसटी और एफएसटी टीमें निरंतर काम कर रही हैं। इसके बाद, टीम ने कई जगहों पर नाकाबंदी की और वाहनों के नंबर प्लेटों को हटाया।

आचार संहिता का पालन सुनिश्चित करने के लिए टीम बनाई गई हैं

छत्तीसगढ़ में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे हालात में, एफएसटी और एसएसटी ने जिले में आचार संहिता का पालन सुनिश्चित करने के लिए एक टीम बनाई है। अब तक, जिले में लगभग 230 वाहनों पर पाड़ा नाम की नंबर प्लेट हटाई गई है। क्योंकि राजनीतिक दल के पदाधिकारियों ने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए वाहनों के नंबर प्लेट पर अपना नाम लिखा है।

Telangana Election 2023: तेलंगाना के लिए भाजपा ने जारी की,लिस्ट में 52 उम्मीदवारों का नाम देखे कहा से किसको खेला दाव

MP Election 2023: पूर्व मंत्री के बेटे पुष्पराज बागरी ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, सामने आई ये बड़ी वजह

यह पोस्ट आपको कैसा लगा ?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker