Hero splendor के छक्के छुड़ाने आ गया TVS Radeon की यह बाइक, जान कीमत रह जायेंगे दंग  

Share this

TVS Radeon: भारतीय बजारों में नई बाइक लॉन्च कर अपने ग्राहकों को आकर्षित कर रही हैं। TVS ने एक बार फिर भारतीय बाजार में TVS Radeon बाइक लॉन्च कर दी है। जिसे बाजार में बजट रेंज में उपलब्ध अन्य टू-व्हीलर बाइक्स के मुकाबले काफी बेहतर ऑप्शन (Option) के तौर पर देखा जा रहा है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन का यूज़ किया गया है। TVS कंपनी की ओर से आने वाली TVS Radeon बाइक ग्राहकों को कम कीमत के साथ काफी बेहतर माइलेज (Mileage) भी देगी-

TVS Radeon Bike Mileage

ग्राहक अगर कम कीमतो में बाइक को खरीदने को सोच रहे हैं तो उनके लिए यह सबसे अच्छा विकल्प है। TVS की यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 65 km से 70 km तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। अगर आप भी माइलेज वाली नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो TVS Radeon बाइक का रुख कर सकते हैं। TVS की यह बाइक 110cc इंजन के साथ आती है।

TVS Radeon Bike Features

फीचर्स की बात करें तो यह अपने दमदार फीचर्स की वजह से प्रचलित है।TVS की इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। यह बाइक पूरी तरह से आधुनिक तकनीक से लैस है जो टू व्हीलर सेगमेंट की अन्य बाइक्स से काफी अच्छी है। साथ ही    इस बाइक का लुक काफी आकर्षित है। डिजाइन के मामले में TVS Radeon बाइक सीधे तौर पर हीरो स्प्लेंडर को मात दे रही        है।

TVS Radeon Bike प्राइस

TVS Radeon बाइक को कंपनी ने भारतीय बाजार में महज 62000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है। जिसकी कीमत के अंदर यह बाइक भारतीय बाजार में ग्राहकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। TVS Radeon बाइक में सस्ते बजट रेंज में कई प्रीमियम फीचर्स उपलब्ध हैं।

TVS Radeon कलर्स

TVS Radeon 7 बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। जैसे- मेटल ब्लैक, रेड ब्लैक, ब्लैक, टाइटेनियम ग्रे, ब्लू ब्लैक, स्टारलाइट ब्लू, रॉयल पर्पल ….

Sariya-Cement Price Today: अपना घर बनाना हुआ और भी असान सरिया-सीमेंट के दामों में आई भारी गिरावट

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

1 thought on “Hero splendor के छक्के छुड़ाने आ गया TVS Radeon की यह बाइक, जान कीमत रह जायेंगे दंग  ”

Leave a Comment

x