आनंद महिंद्रा ने क्रिकेटर के पिता को गिफ्ट किया Mahindra Thar

Share this

Mahindra Thar : आनंद महिंद्रा एक क्रिकेटर के पिता को महिंद्रा थार SUV गिफ्ट की है। 15 फरवरी को भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम में डेब्यू किया है। वह गुजरात के राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहा है। आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट के माध्यम से Mahindra Thar उपहार की घोषणा की है। राजकोट टेस्ट मैच की पहली पारी में सरफराज ने 62 गेंदों में 62 रन बनाए और रन आउट हो गए।

जहां उन्होंने लिखा, “हिम्मत नहीं छोड़ना बस” कड़ी मेहनत। साहस। धैर्य एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे।

Also Read : भारत में MXmoto M16 लॉन्च, सिंगल चार्ज में देगी 220 KM लंबी रेंज

एक मैसेज ने पिता को डेब्यू मैच देखने पर किया मजबूर

नौशाद खान ने कहा कि वह अपने बेटे सरफराज खान का डेब्यू मैच देखने के लिए राजकोट नहीं आ रहे थे, लेकिन क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के एक संदेश ने उन्हें राजकोट आने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा सूर्य कुमार यादव ने अपने संदेश में लिखा। ‘मैं आपकी भावनाओं को समझता हूं, लेकिन यकीन मानिए जब मैंने अपना टेस्ट डेब्यू नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया। जब मुझे टेस्ट कैप मिली, तो मेरे पिता और मां मेरे पीछे खड़े थे। ये पल बेहद खास था। ये पल बार-बार नहीं आते। इसलिए मैं निश्चित रूप से आपको जाने की सलाह देता हूं।’

महिंद्रा थार इंजन

महिंद्रा थार को फोर व्हील ड्राइव (4WD) और रियर व्हील ड्राइव (RWD) कॉन्फ़िगरेशन में खरीदा जा सकता है। आपको पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प मिलते हैं। एसयूवी में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 150bhp की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं1.5 लीटर डीजल इंजन (117bhp/300Nm आउटपुट) और 2.0 लीटर डीजल इंजन (130bhp/320Nm आउटपुट) विकल्प भी हैं।

News Desk
Author: News Desk

x