Bajaj Pulsar NS125 लांच शानदार फीचर्स , इतने कीमत में…. बाकी गाड़ियों को देगीं मात 

Share this

Bajaj Pulsar NS125 : अब यह भारतीय बाजार में अपनी पहचान बना चुकी है। जी हां, आपको बता दें कि इस बाइक ने KTM को पछाड़ दिया है। अगर आप भी sports bike की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Pulsar NS125 का शानदार Looks and Premium Features Pulsar  NS 200 में भी झलकता है। बॉडी और कलर का कॉम्बिनेशन बेहद आकर्षक है। आधुनिक और स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ शक्तिशाली ईंधन टैंक, आकर्षक हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स और स्प्लिट ग्रिल रेल इसे बहुत आकर्षक बनाते हैं।

भारत में बजाज पल्सर NS125 की कीमत

pulsar ns 125 को कंपनी ने केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है, जो सबसे मजबूत माना जाता है और इसकी कीमत 1.04 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। इस बाइक का कुल वजन 144 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 12 लीटर है।

Bajaj Pulsar  NS125 माइलेज लाजबाब

Bajaj Pulsar 125 के mileage  की बात करें तो जिस तरह से कंपनी ने इस बाइक का लुक बनाने की कोशिश की है, उसके साथ-साथ इसका माइलेज भी कार के हिसाब से सबसे अच्छा है क्योंकि यह कार 50 किलोमीटर का माइलेज आसानी से दे सकती है। टॉप स्पीड की बात करें तो यह बाइक 103 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है।

 

Bajaj Pulsar NS 125 फीचर्स जोरदार

यह बाइक सेमी-डिजिटल क्लस्टर मीटर और एनालॉग ओडोमीटर से लैस है। यह बेहद आकर्षक लुक प्रदान करता है। डिजिटल उपकरणों में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर स्थिति, ईंधन गेज, सेवा संकेतक, खतरा चेतावनी प्रकाश, पार्किंग चेतावनी और समय दिखाने वाली घड़ी जैसी विशेषताएं शामिल हैं। बजाज कंपनी ने ns125 में दमदार और पावरफुल इंजन दिया है और यह इंजन एक एयर-कूल्ड इंजन है जिसका वॉल्यूम 124 सेमी³ है। जो लो और मिड रेंज में काफी ज्यादा टॉर्क पैदा करता है। यह 8500 आरपीएम पर 12bhp का टॉर्क पैदा करता है। और 7000 आरपीएम पर टॉर्क 11 एनएम। इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

 

Bajaj Pulsar NS 125 ब्रेक शानदार

125 के सस्पेंशन और फ्रंट ब्रेकिंग में फ्रंट में टेलीस्कोपिक शॉक एब्जॉर्बर और पीछे की तरफ फ्री एडजस्टमेंट के साथ एक वास्तविक मोनो-शॉक एब्जॉर्बर, फ्रंट व्हील पर सीबीएस ब्रेक और रियर में अतिरिक्त डिस्क और ड्रम ब्रेक शामिल हैं।

 

https://naitaaqat.in/?p=168670

Leave a Comment

x