Car: रापचिक लुक में दिखेगा Tata Blackbird की SUV,शानदार फीचर्स के साथ

Share this

Car: भारतीय बाजार में कारों की डिमांड कुछ वर्षों से कई गुना ज्यादा बढ़ चुका है। जिससे SUV को ग्राहक कुछ अधिक भी पसंद करते आ रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों की यह डिमांड को देखते हुए कंपनियां (Car) भी इसी सेगमेंट में अपनी दमदार SUV को हमारे बाजार में तशरीफ़ करने जा रही है। तो आईए जाने टाटा ब्लैकबर्ड की एसयूवी कार की लग्जरी फीचर्स और कीमत के बारे में-Car

Tata Blackbird SUV Engines

टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी में आपको 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन भी मिलेगा। जो 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ अधिकतम 160 एचपी की पावर जेनरेट करने में भी कामयाब होता है। जिसके साथ ही अब इस कार में आपको पहले से काफी ज्यादा स्पेस दिया जाएगा। क्रेटा और नेक्सॉन को पछाड़ने आ गई है टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी धांसू कार।

Cool features of Tata Blackbird SUV

टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी को कंपनी ने अब कई आधुनिक और एडवांस फीचर्स से लैस कर लॉन्च किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में अब बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग और नया साउंड सिस्टम दिया जाएगा।

Tata Blackbird SUV price

टाटा ने ब्लैकबर्ड एसयूवी की शुरुआती रेंज के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है। अब यह धांसू कार हमारे बाजार में लगभग 11 लाख की शुरुआती कीमत पर पेश की जा रही है।

ये भी पढ़े :Kia Seltos Car: Scorpio को मात देने आ गयी Kia Seltos की ये कार

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment