बाइक लवर्स को वैलेंटाइन डे का बड़ा गिफ्ट, Hero Maverick 440 लॉन्च

Share this

Hero Maverick 440 : हीरो की यह सबसे तेज गति से चलने वाली मोटरसाइकिल 14 फरवरी 2024 को वैलेंटाइन डे पर लॉन्च हो गई। यह हीरो की सबसे पावरफुल और महंगी मोटरसाइकिल की कीमत एक्स-शोरूम में 1,99,000 रुपये है। यह कुल 3 वेरिएंट में बेस वेरिएंट की कीमत 199,000 रुपये, मिड वेरिएंट की कीमत 214,000 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 224,000 रुपये है। हीरो मेवरिक 440 की बुकिंग भी शुरू हो गई है।

बुकिंग पर 10 हजार रुपये की छूट

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शानदार मोटरसाइकिल को हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम या www.heromotocorp.com पर बुक कर सकते हैं। इसकी डिलीवरी अप्रैल में शुरू होगी। कंपनी ग्राहकों के लिए ‘वेलकम टू मेवरिक क्लब ऑफर’ भी लॉन्च किया है। जहां 15 मार्च तक मेवरिक 440 बुक करने वाले ग्राहकों को कस्टमाइज्ड मेवरिक एक्सेसरी किट और 10,000 रुपये तक का छूट मिलेगा।

Also Read : BYD Dolphin इलेक्ट्रिक कार की इंडियन मार्केट में जल्द एंट्री, क्या है खास?

इस बाइक में आधुनिक और युवा डिज़ाइन

यह शक्तिशाली प्रदर्शन, स्टाइल, ऑल मेटल बॉडी, आधुनिक और युवा डिज़ाइन, अत्याधुनिक तकनीक से भरपूर के साथ सवारी के लिए भी तैयार है। यह मस्कुलर फ्यूल टैंक, सभी एलईडी लाइट्स, गोल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, डीआरएल, 17 इंच के पहिये और 175 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस हैं। यह इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन से लैस 440 सीसी एयर और ऑयल कूल्ड 2V सिंगल सिलेंडर टॉर्कएक्स इंजन से संचालित है.

Hero Maverick 440 के खास फीचर्स

इस मोटरसाइकिल में स्लिप और असिस्ट क्लच से लैस 6 स्पीड गियरबॉक्स है। इसमें नेविगेशन डिस्प्ले के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, स्मार्ट फोन फीचर्स, इनकमिंग कॉल अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, लो फ्यूल इंडिकेटर, ई-सिम बेस्ड कनेक्टिविटी, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और प्रीलोडेड 7 स्टेज ट्विन रियर, शॉक एब्जॉर्बर है।

News Desk
Author: News Desk

2 thoughts on “बाइक लवर्स को वैलेंटाइन डे का बड़ा गिफ्ट, Hero Maverick 440 लॉन्च”

Leave a Comment

x