Honda Shine SP:लग्जरी फीचर्स के साथ आ रही Honda Shine SP

Share this

Honda SP 160: भारती बाजार में Honda Shine SP अपने दमदार इंजन और धाकड़ लुक्स के साथ आ रही है। हीरो के बाद टू-व्हीलर सेगमेंट में होंडा दूसरी सबसे बड़ी बाइक निर्माता कंपनी है। इनकी बाइक और स्कूटर ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आती है। होंडा की खास बात यह है कि इसकी इंजन काफी ज्यादा अच्छा परफॉर्मेंस भी देती है। यही कारण है कि इन्हें सालो साल तक बिना किसी दिक्कत के प्रयोग करते हैं।

Features of Honda SP 160

अगर हम बात करे फीचर्स की तो इसकी फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है. जिस पर आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल क्लॉक, सर्विस रिमाइंडर, लो बैटरी इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, डिजिटल फ्यूल गेज देखने को मिलता है।

Price of Honda SP 160

इस बाइक की कीमत 1,39,045 रुपये से शुरू होती है। यह दो वेरिएंट में उपलब्ध है, एक डबल डिस्क ब्रेक के साथ और एक सिंगल डिस्क ब्रेक के साथ। अगर आप इसे इस कीमत पर खरीदने जाते हैं तो यह बेहद किफायती बाइक साबित होती है। क्योंकि इसमें फीचर्स के साथ-साथ माइलेज भी अच्छा है।

होंडा एसपी 160 162 सीसी इंजन के साथ आती है। यह इंजन बहुत शक्तिशाली है क्योंकि यह 7500 आरपीएम पर 13 बीएचपी की पावर और 5500 आरपीएम पर 14 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस 177mm है। इसकी लंबाई 261 मिमी है। इस पर कंपनी की ओर से ग्राहक को 62000 किलोमीटर की वारंटी मिलती है।

ये भी पढ़े :25.51 KM के साथ माइलेज में सबकी बाप Maruti Suzuki Brezza

 

 

 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment

x