Kawasaki Versys X-300 भारत में जल्द लॉन्च, देखें फीचर्स

Share this

Kawasaki : आजकल Kawasaki भारतीय बाजार के लिहाज से एक बाइक पर काम कर रही है। Kawasaki Versys X-300 को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जिससे पता चलता है कि जल्दी ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कुछ दिन पहले  घरेलू बाजार में आने की उम्मीद नहीं थी। लेकिन टेस्ट म्यूल स्पॉट से पता चलता है कि कंपनी लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Also Read : Xiaomi का दमदार फोन जल्द 50MP कैमरा के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च

पहले से उपलब्ध है बिक्री के लिए

Versys X-300 पहले से ही दुनिया भर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। अब भारत के पुणे में देखा गया परीक्षण प्रोटोटाइप वैश्विक-स्पेक मॉडल के समान प्रतीत होता है। इसमें एक बड़े मस्कुलर टैंक, लंबे टैंक कफन, एक सिंगल-पीस सीट और एक उलटा निकास वाला एडीवी मिलता है। एक बड़ी विंडस्क्रीन और सिंगल पॉड हेडलैंप भी देखे गए हैं।

Kawasaki हार्डवेयर और इंजन

आगामी बाइक में 19-इंच का फ्रंट टायर और 17-इंच का रियर टायर है और परीक्षण प्रोटोटाइप पर टायर प्रोफ़ाइल काफी संकीर्ण दिखती है। इसे ब्रेकिंग को डुअल चैनल एबीएस के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। इसमें 296cc पैरेलल ट्विन लिक्विड-कूल्ड इंजन होने की उम्मीद है। यह इंजन 39 bhp की पावर और 26.1 Nm का पीक टॉर्क पैदा करेगा। इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा।

News Desk
Author: News Desk

1 thought on “Kawasaki Versys X-300 भारत में जल्द लॉन्च, देखें फीचर्स”

Leave a Comment

x