Kia Seltos: खास फीचर्स के साथ लांच होने जा रही, Kia Seltos का ये शानदार कार

Share this

Kia Seltos: Kia Seltos का ये शानदार कार अपने खास फीचर्स को लेके आ रही है बाजार में दमदार इंजन के साथ आइये जाने क्या है इसके दो नए वेरिएंट,और आपको बता दे की आए दिन हो रहे  कुछ ऐसे परिवर्तन जो की कोई भी सेक्टर को सीधे प्रभावित करते है और आपको बता दे की साउथ कोरियाई को वाहन निर्माता Kia मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में Seltos SUV को ऑफर किया जाता है-

ये भी पढ़े:Student Free Tablet Yojana 2024: अच्छी खबर! सभी छात्रों को मुफ्त टैबलेट देगी सरकार, देखें किसे मिलेगा टैबलेट

किसी भी कार को खरीदने से पहले आपके लिए उस कार के फीचर्स जानना बेहद जरूरी है, इसलिए हम आपको इस कार के कुछ खास फीचर्स के बारे में बता रहे हैं… इस एसयूवी में कंपनी की ओर से 16 इंच के अलॉय व्हील, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। क्रूज़ कंट्रोल, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, आठ-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्ट की, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, रियर डिफॉगर, एलईडी डीआरएल, इलेक्ट्रिकली फोल्डेबल मिरर भी दिए गए हैं। जो ग्राहकों को अधिक आकर्षित करता है.

Kia Seltos के  खास फीचर्स

इस कार का शानदार इंजनअगर कोई कार खरीदने की सोचता है तो पहले उसका इंजन जरूर चेक कर लेता है, बता दें कि कार कंपनी किआ ने भारत में एसयूवी सेल्टोस के दो नए वेरिएंट लॉन्च किए हैं। कंपनी ने देश में HTK+ पेट्रोल IVT और HTK+ डीजल 6AT लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी HTX वैरिएंट में पेट्रोल CVT ऑफर कर रही थी।

यह आपके लिए क्यों खास है?

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि हमारी जिंदगी में एक सपना होता है तो आपको बता दें कि किआ सेल्टोस को मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में पेश किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी के दो और वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए हैं। कंपनी ने इन नए वेरिएंट्स में किस तरह के फीचर्स दिए हैं। इन सभी के बारे में जानना आपके लिए बहुत जरूरी है इसलिए इसके बारे में जानना बहुत जरूरी है।

ये भी पढ़े:Ration Card List: लो अब आ गई नई राशन कार्ड की सूची, जल्द करें अपना नाम चेक

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment