Maruti Fronx: सड़को पर दौड़ती दिखी लग्जरी फीचर्स के साथ मारुति फ्रोक्स

Share this

Maruti Fronx: भारतीय बाजार में बहुत ही नाम कमा रही है Maruti Fronx की यह कार। भारती फ्रोक्स की हर कार को भारत में बहुत ही अधिक पॉपुलर माना गया है। ऐसे में एक बार फिर मारुति कंपनी ने अपनी दमदार कार मारुति सुजुकी फ्रोक्स को नया अपडेट के साथ भारतीय बाजार में पेश किया है। मारुति सुजुकी फ्रोक्स में आपको लग्जरी लुक के साथ इस कार में शानदार माइलेज भी दिखाई देगा। जो गांव के कच्ची सड़क हो या पक्की दौड़ती हुई नजर आएगी मारुति की यह कार।तो आईए जाने मारुति फ्रोक्स के ब्रांडेड फीचर्स के बारे में-

Maruti Suzuki Fronx Branded Features

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स के फीचर्स की बात करें तो अब इस कार में आपको कई तकनीकी फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस कार में आपको पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग डिस्प्ले, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ऑटो पुश बटन स्टार्ट, 10.5 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स मिलते हैं।

Maruti Suzuki Fronx price

मारुति फ्रोंक्स की प्राइस जानना है तो आपको मारुति फ्रोंक्स की एजेंसी और वेबसाइट को पता करना होगा। मारुति सुजुकी फ्रोंक्स एसयूवी को कंपनी महज 7.46 लाख की शुरुआती रेंज के साथ भारतीय बाजार में पेश करेगी। जबकि इसकी टॉप मॉडल रेंज करीब 8.33 लाख रुपये बताई जा रही है।

Maruti Suzuki Fronx mileage and engine

नई मारुति फ्रोंक्स के शानदार माइलेज की बात करें तो 1.2 लीटर इंजन आपको सीएनजी में 30 किमी/किलोग्राम का माइलेज भी देता है। इसका 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड इंजन भी 20 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देने में कामयाब होता है।

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स को इंजन विकल्पों के साथ भारतीय बाजार में पेश किया है। जिसमें पहला इंजन 100 bhp की पावर वाला 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड इंजन है। यह 148 एनएम का टॉर्क है। यह Nm का टॉर्क भी देता है। जो 5- है. जिसमें तीन-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया गया है। इसमें 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन भी होगा जो 90 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

ये भी पढ़े:  Maruti Flying Car:मारुति ला रही फ्लाइंग कार,पायलट सहित 3 लोग सवार

 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment

x