Realme:सबसे कम कीमतो में ले जबरदस्त कैमरा क्वालिटी का मजा,जाने कीमत 

Share this

Realme 12 Pro 5G: भारतीय बाजार में चाइनीज टेक ब्रैन्ड रियलमी की ओर से रियलमी 12 + 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। जो इनसे जुड़े नए लिक्स भी सामने आए हैं। यह स्मार्टफोन 29 फरवरी को Realme 12 Pro 5G और रियलमी में 12 प्रो 5G के साथ लांच किया जाएगा | यह एंड्रॉयड 14 पर आधारित रियलमी यू आई स्क्रीन के अलावा 50 एमपी कैमरा सेटअप भी दिया गया है। यह कम कीमत में जबरदस्त कैमरा का ले रहे ग्राहक मजा,और आप भी लाए अपने घर Realme 12 Pro 5G –

यह डिवाइस का भारतीय रिटेल बॉक्स है और कंपनी इस डिवाइस को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर भी एक स्मार्टफोन को टीज किया जा रहा है, लेकिन फोन का नाम सामने नहीं आया है। इसे ‘वन मोर प्लस’ टैगलाइन के साथ टीज किया गया है।

Camera setup of Realme 12+ 5G

अगर हम बात करे Realme 12+ 5G के कैमरे की तो इसके बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और तीसरा 2MP मैक्रो कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस ट्रिपल कैमरा सेटअप के अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

डिवाइस में 5000mAh की बड़ी बैटरी है और यह 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा पिछली रिपोर्ट में डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए थे। पता चला है कि इस फोन में फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले होगा जिसका स्क्रीन साइज 6.7 इंच होगा। डिवाइस में 16GB रैम के साथ 1TB की इन-बिल्ट स्टोरेज मिल सकती है।

ये भी पढ़े :OnePlus:OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफ़ोन,दमदार फीचर्स के साथ 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment

x