Tata Motors अब 4 करोड़ की कार का माजा देगी सिर्फ 10 लाख रुपये में

Share this

Tata Motors भारत की सबसे सफल और बड़ी कार कंपनियों में से एक है। यह कंपनी हर दिन नए कार मॉडल लॉन्च और नई कारों पर काम करती है। वहीं कंपनी काफी समय से नई कारें बनाने में लगी हुई है। इस कार का डिजाइन काफी फ्यूचरिस्टिक होगा। यह 4 करोड़ रुपये की लेम्बोर्गिनी उरुस कीअनुभव देगी। इस कार का नाम Tata कर्व है, जिसके लॉन्च का काफी इंतजार किया जा रहा है।

Also Read : Skoda की SUV जल्द ही भारतीय बाजार में इन कारों को देगी कड़ी टक्कर

10 लाख रुपये में 4 करोड़ रुपये की कार का माजा

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऑटो एक्सपो 2023 में Tata कर्व को देखा गया था। यह कार न सिर्फ इलेक्ट्रिक वर्जन में आएगी बल्कि इसे फ्यूल बेस्ड इंजन के साथ लॉन्च होगी। इसका डिजाइन लेम्बोर्गिनी उरुस से काफी मिलता-जुलता है। एक तरफ 4.18 करोड़ रुपये की लेम्बोर्गिनी उरुस (एक्स-शोरूम) और दूसरी तरफ कर्व की कीमत लगभग 10-11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है।

दोनों के बीच क्या है अंतर ?

एक बात साफ कर दें कि लेम्बोर्गिनी उरुस एक दमदार लग्जरी कार है। वहीं Tata कर्व अभी भी एक कॉन्सेप्ट कार अभी बिक्री के लिए तैयार नहीं है। यहां कम बजट में लेम्बोर्गिनी जैसे लग्जरी कार ब्रांड को डिजाइन करने से टाटा को एक अच्छा बाजार बनाने में मदद मिलेगी। इन दोनों का डिजाइन इतना मिलता-जुलता है कि 10 लाख रुपये में आपको 4 करोड़ रुपये की कार का मजा मिल जाएगा।

News Desk
Author: News Desk

1 thought on “Tata Motors अब 4 करोड़ की कार का माजा देगी सिर्फ 10 लाख रुपये में”

Leave a Comment

x