11.83 लाख रुपये कीमती Triumph की ये दमदार बाइक लॉन्च, देखें डिजाईन

Share this

Triumph : ट्रायम्फ ने भारत में स्क्रैम्बलर का थोड़ा अधिक किफायती संस्करण लॉन्च किया है। यह 1200X पूरी तरह से आयातित CBU मॉडल में है। इसकी कीमत 11.83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसे कंपनी की आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया गया है। यह स्क्रैम्बलर 1200 XE से अधिक किफायती है। यह XC ट्रिम से 1.10 लाख रुपये अधिक महंगा है।

Also Read : Tata Motors के इन कारों की कीमतों में भारी कटौती, कई आकर्षक ऑफर्स

Scrambler 1200X का डिजाईन

स्क्रैम्बलर 1200X की सीट की ऊंचाई 820mm है। इसमें प्रीलोड-एडजस्टिंग नॉन-एडजस्टेबल अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और रियर में मार्ज़ोची मोनोशॉक की सुविधा है। टॉप-स्पेक 1200 एनसी ट्रिम में ब्रेम्बो M50 ब्रेक कैलिपर्स हैं। एक्सियल माउंटेड निसिन कैलिपर्स के साथ ट्विन फ्रंट और सिंगल रियर डिस्क ब्रेक हैं। नए स्क्रैम्बलर 1200X के हैंडलबार XE ट्रिम से 65 मिमी छोटे हैं। यह लगभग 10 मिमी स्पेसर और एडजस्टेबल फ़ुट लीवर मिलते हैं। स्क्रैम्बलर 1200X उसी ट्यूबलर स्टील फ्रेम पर आधारित है।

Also Read : Nissan की ये चार तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, इन कारों को दे दी मात

Triumph बाइक का फीचर्स

Triumph बाइक में 21-इंच फ्रंट और 17-इंच रियर वायर-स्पोक एल्यूमीनियम व्हील हैं। इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 15 लीटर है और इसका वजन 228 किलोग्राम है। यह वैकल्पिक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ पार्ट-टीएफटी और पार्ट-एलसीडी डिस्प्ले के साथ एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ आता है। यहां टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और नोटिफिकेशन अलर्ट भी उपलब्ध हैं। इसमें 5 राइडिंग मोड और इंजन में 6-स्पीड गियरबॉक्स होगा।

News Desk
Author: News Desk

x