Yakuza Electric Car:भारत में लांच हुई नैनो से भी छोटी इलेक्ट्रिक कार

Share this

Yakuza Karishma Electric Car: भारतीय बाजार में आज के समय में इलेक्ट्रिक कार को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है | ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने नए मॉडल बाजार में पेश कर रही है और इसकी किफायती और लग्जरी फीचर्स में एक-दूसरे को बेहतर साबित करने के लिए लगे हुए हैं यदि आपको ऐसी ही कार की तलाश है जो बाइक से भी कम कीमत हो तो यह कार आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। यह कार  टाटा नैनो से भी छोटी है और दाम भी काफी कम है तो आइए जाने Yakuza Karishma Electric Car के बारे में-

Features and price of Yakuza Karishma Electric Car

Yakuza करिश्मा इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स के बात करें तो यह 3 सीटर कार में  प्रोजेक्ट हैंड लैप, एलइडी डीआरएल, एलईडी फाग लैंप, हैंडल कनेक्टेड एलइडी टेल लैंप, पावर विंडो, बॉटल होल्डर जैसे फीचर्स मौजूद है। और साथ में ही इसमें सनरूफ, पुस स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्पीकर्स, ब्लोअर, इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स भी इस्तेमाल किए जाते हैं। याकुज़ा करिश्मा इलेक्ट्रिक कार 60v42 ah की बैटरी पावर से लैस है। कंपनी का मानना ​​है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक कार 50 से 60 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। इसे चार्ज करने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है।

अगर हम बात करे Yakuza करिश्मा इलेक्ट्रिक कार की कीमत के बारे में तो इस इलेक्ट्रिक कार की शोरूम कीमत 1.79 लाख रुपए से शुरू होती है | वही याकुज़ा करिश्मा का एक्स-शोरूम मूल्य 1.70 लाख रुपए है।

ये भी पढ़े :Maruti Ertiga MPV: बाजार में धूम मचाने आ गया मारुती अर्टिगा एमपीवी,जाने

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment

x