Yamaha नई लुक और डिजाईन के साथ जल्द भारतीय बाजार में Re-Entry

Share this

Yamaha ने भारतीय बाजार में काफी नाम कमाया है। RX100 को कंपनी द्वारा अब तक बनाई गई सबसे बेहतरीन मोटरसाइकिलों में से एक माना जाता है। इसने भारतीय बाजार के साथ-साथ अरबों भारतीयों के दिलों पर भी राज किया। ये बंद होने के बावजूद भी लोगों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है। अब यह भारतीय बाजार में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Yamaha के इस बाइक में नया इंजन

जैसा कि हमने पहले बताया RX100 भारत में वापसी की तैयारी कर रही है। जिसने बाइक प्रेमियों के उत्साह को बढ़ा दिया है। यह RX नेमप्लेट के साथ RX100 से अलग हो सकता है। इस आने वाली बाइक में 225.9 सीसी का पावरफुल इंजन हो सकता है। जो 20.1 bHP का पावर आउटपुट और 19.93 NM का पीक टॉर्क देगा।

Also Read : iQOO का स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, फीचर्स समेत कई जानकारी लीक

नई बाइक में कैसे होगा डिज़ाइन?

इसका डिज़ाइन और लुक RX100 पर आधारित होने की संभावना है। इसलिए नए मॉडल में मूल मोटरसाइकिल से कुछ सिग्नेचर स्टाइलिंग तत्व होंगे। इसकी कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होगी। यामाहा RX100 अपने चिकने और हल्के डिज़ाइन के लिए जानी जाती है। ये अपनी पॉवर के साथ चार-स्ट्रोक मॉडल में कम से कम 200cc इंजन से लैस हो सकता है। इसी वजह से यामाहा बड़े इंजन वाली मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

News Desk
Author: News Desk

1 thought on “Yamaha नई लुक और डिजाईन के साथ जल्द भारतीय बाजार में Re-Entry”

Leave a Comment

x