Bollywood: रामायण में अमिताभ बच्चन या कोई और? कौन निभाएगा दशरथ का किरदार

Share this

Bollywood: नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है, इसको लेकर फैन्स में बड़ा क्रेज है, हाल ही में खबर आया था कि रामायण में ‘दशरथ’ (Dasharatha) का किरदार ‘अमिताभ बच्चन‘ निभाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ जी हां इस किरदार को रिप्लेस कर दिया गया है तो आईए जानते हैं कौन होगा रामायण का दशरथ|(Bollywood)

यह भी पढ़े: Dry Fruits: ड्राई फ्रूट्स खाने के अनोखे फायदे, जान कर रह जायेंगे दंग

जी हाँ, पता चला है कि उन्हें रामायण के राम अरुण गोविल ने रिप्लेस कर दिया है. खबरें हैं कि अरुण गोविल इस फिल्म में दमदार रोल निभाने वाले हैं और वह इसके लिए तैयार हैं। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लिए बिग बी को नहीं बल्कि अरुण गोविल को अप्रोच किया गया है। तो आख़िरकार आज की रामायण और पुराने रामानंद सागर की रामायण के बीच कनेक्शन होने जा रहा है! देखना यह होगा कि अरुण को लेकर आखिरकार आधिकारिक घोषणा कब होती है।

अरुण गोविल की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल हनुमान की भूमिका निभाते नजर आएंगे, लारा दत्ता कैकेयी की भूमिका निभाएंगी और रकुल प्रीत सिंह शूर्पणखा की भूमिका में नजर आएंगी. अगर यह फिल्म बनती है तो यह तय है कि यह बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। फिल्म में कई सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं और यह बॉलीवुड का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट होने वाला है। नितेश तिवारी ने दंगल जैसी बोल्ड फिल्म दी है और इस फिल्म का रिकॉर्ड आज तक कोई नहीं तोड़ पाया है.

यह भी पढ़े:Funny Jokes: एक भिखारी : अरे देखो, किसी ने मेरी साइकल चुराली और…..

 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

1 thought on “Bollywood: रामायण में अमिताभ बच्चन या कोई और? कौन निभाएगा दशरथ का किरदार”

Leave a Comment

x