Bobby deol: दाढ़ी से लेकर हेयरस्टाइल तक, ऐसे तैयार हुआ बॉबी देओल का ‘एनिमल’ लुक…..

Share this

Bobby deol: ‘एनिमल’ में बॉबी देओल ने अबरार हक का किरदार निभाया था। एक ऐसा इंसान जिसके अंदर बदले की आग है. लंबी और घनी दाढ़ी, लंबे बाल और अच्छी बॉडी, उनका लुक भी ऐसे ही तैयार होता है। फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर यानी रणविजय थे, जिनसे अबरार बदला लेना चाहता था। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। क्या आप जानते हैं उन्होंने अबरार का लुक कैसे तैयार किया? उन्होंने हेयर स्टाइलिस्ट को अपने किरदार के बारे में पूरी जानकारी दी थी–Bobby deol

सिनेमैटिक जंगली

अलीम हकीम ने अपने पोस्ट में लिखा, ”फिल्म ‘एनिमल'(The movie ‘Animal’) में बॉबी देओल ने अबरार का किरदार निभाया था. जब संदीप रेड्डी वांगा ने मुझे अबरार के किरदार के हेयर स्टाइल और दाढ़ी के बारे में बताया तो उन्होंने मुझे रिवेंज और उनके किरदार की पूरी कहानी भी बताई. संदीप सर ने मुझे बताया कि यह किरदार यूके आधारित है और यूके में ज्यादातर लोग तीखी दाढ़ी और हेयरस्टाइल रखते हैं। लेकिन हम उनके किरदार को फिल्म की कहानी के मुताबिक बनाना चाहते थे. अबरार एक बदला लेने वाला किरदार था. इसलिए हमारे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण था कि इस किरदार के बाल तीखे या बहुत साफ न हों क्योंकि उसका मन बदला लेने पर है। हम चाहते थे कि बॉबी बिल्कुल अलग और सिनेमाई रूप से जंगली दिखें।”

रणबीर कपूर का लुक

इससे पहले हेयर स्टाइलिस्ट आलिम ने भी फिल्म से रणविजय के लुक का एक वीडियो शेयर किया था. इसके कैप्शन में बताया गया कि यह ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर का लुक टेस्ट है। साथ ही ये भी कहा गया कि ‘एनिमल’ एक्टर्स के हेयर लुक के लिए संदीप कई बार उनसे मिल चुके हैं.

ये भी पढ़े :Mexico: जानिए कोन हैं मैक्सिको की पहली महिला राष्ट्रपति, पढ़े पूरी खबर

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment

x