Bollywood : कश्मीर हमेशा भारत का हिस्सा रहेगा -अक्षय कुमार

Share this

Bollywood: हॉलीडे और बेबी समेत कई फिल्मों में देशभक्त और नायक की भूमिका निभाने वाले बालीवुड एक्टर ‘अक्षय कुमार‘ (Akshay Kumar) ने कहा कि कश्मीर देश का अभिन्न अंग है।

स्पेशल 26 स्टार ने एक्स पर हिंदी में लिखा, कश्मीर भारत का हिस्सा था, है और हमेशा रहेगा।

उरी के निर्देशक आदित्य धर की यामी गौतम धर अभिनीत आगामी फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) की बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने जमकर तारीफ की। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े :  ईडी के छापे और गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने अमित सिंह को पद से हटाया

अक्षय ने आगे कहा कि आर्टिकल 370 का ट्रेलर जोश से भरा हुआ दिखता है। अभिनेता ने यामी को शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, ऑल द बेस्ट, जय हिंद। विशेष रूप से सुप्रीम कोर्ट ने 5 अगस्त 2019 को संसद द्वारा अनुच्छेद 370 को निरस्त करने को बरकरार रखा था।

फिल्म के ट्रेलर में फैमिली मैन 2 की प्रियामणि भी हैं, जो इस बात की झलक पेश करती है कि कैसे अनुच्छेद 370 ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा दिया।

ट्रेलर में यामी के किरदार को कश्मीर की स्थिति को दर्शाते हुए दिखाया गया है, जो क्षेत्र की घटनाओं से दुखी हैं। दर्शक जल्द ही एक्शन से भरपूर सीन देखने लगते हैं, जिसमें विस्फोट और हिंसा और अलगाववादी भड़काऊ भाषण शामिल हैं।

प्रियामणि ने पीएमओ में एक अधिकारी की भूमिका निभाई है, ट्रेलर में दिखाया गया है कि यामी के किरदार को एनआईए द्वारा घाटी में संभावित खतरों से निपटने के लिए नियुक्त किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि संसद के अधिनियम के बाद कोई परेशानी न हो।

यह भी पढ़े: पहले महंगे वाले लग्जरी फीचर्स, अब सस्ते कारों के लिए हो गए सामान्य

 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

1 thought on “Bollywood : कश्मीर हमेशा भारत का हिस्सा रहेगा -अक्षय कुमार”

Leave a Comment

x