Bollywood: जेल से भी धमकी दे रहा सुकेश,जैकलीन ने दर्ज कराई शिकायत

Share this

Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जब से वो ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ प्रेम संबंध में फंसी हैं तब से एक्ट्रेस लगातार कानूनी रही वह कीचड़ में फंस गई। कुछ दिन पहले ईडी ने कोर्ट को बताया था कि जैकलीन फर्नांडीज ने जानबूझकर सुकेश के अपराध के पैसों का इस्तेमाल अपनी अय्याशी के लिए किया.तो आइये जानते हैं पूरी खबर.(Bollywood)

इस बार जैकलीन फर्नांडीज खुद एक्ट्रेस की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, जैकलिन फर्नांडीज ने गैंगस्टर सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने सुकेश पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और एक्ट्रेस को धमकी देने का आरोप लगाया है। जैकलीन फर्नांडीज ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर के पास औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े: Beans: राजमा खाने से जाने आपके शरीर में क्या हो सकते है फायदे

एक्ट्रेस का दावा है कि जेल में रहने के बावजूद चंद्रशेखर उन्हें लगातार परेशान कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन ने हाल ही में पुलिस प्रमुख संजय अरोड़ा को एक पत्र लिखा था, जिसमें गवाह सुरक्षा में प्रणालीगत विफलता के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की थी।

यह भी पढ़े: Ladli Bahna Yojana फार्म होगा जल्द चालू जाने कैसे भरे?

 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

1 thought on “Bollywood: जेल से भी धमकी दे रहा सुकेश,जैकलीन ने दर्ज कराई शिकायत”

Leave a Comment

x