‘Maharani 3’ का ट्रेलर रिलीज़, जल्द सोनी लिव पर होगा स्ट्रीम

Share this

Maharani 3 : एक्ट्रेस हुमा कुरेशी की सीरीज ‘Maharani 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार था। जिसे निर्माता ने सोमवार को ट्रेलर जारी कर दिया। एक्ट्रेस के दमदार कमबैक से दर्शक काफी खुश हैं। 2.30 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत जेल से होती है जहां ‘रानी भारती’ हुमा कुरेशी अपनी सजा काटती नजर आ रही हैं। जो पति की हत्या के कारण अंदर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

हम चार दीवारों में है कैद

हुमा चार दीवारों के भीतर भी अपनी दूरदृष्टि बनाए रखती हैं। लेकिन एक दिन स्कूल से लौटते समय उनके बच्चों पर गंभीर हमला हो जाता है और खबर ‘रानी भारती’ तक पहुंच जाती है। ट्रेलर में हुमा दमदार डायलॉग्स बोलती नजर आ रही हैं, जिससे उनके फैंस काफी इंप्रेस हैं। हुमा कुरैशी ने कहा, ‘बंदूकों का इस्तेमाल कमजोर लोग करते हैं। स्मार्ट लोग अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा कई दमदार डायलॉग भी बोले जाते हैं जैसे- ‘नया बिहार, आसमान में वारेगा उड़ान’ और ‘न्याय या बदला…यह एक ही बात है’।

Also Read : MP News : 10वीं के अंग्रेजी विषय की परीक्षा में पकड़ाया नकलची छात्र

कब रिलीज हो रही है ‘महारानी 3’?

‘Maharani 3’ का निर्माण नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा ने किया है। सुभाष कपूर द्वारा निर्मित और सौरभ भावे द्वारा निर्देशित है। यह सीरीज 7 मार्च को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी। सीरीज में हुमा कुरेशी के अलावा अमित स्याल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिव्यांदु भट्टाचार्य और सोहम शाह भी हैं।

News Desk
Author: News Desk

x