मात्र 99 रूपये में Article 370 को देखने का शानदार मौका, मोदी ने की सराहना

Share this

Article 370 : यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ लगातार चर्चा में बनी हुई है। जिसका ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। यह फिल्म कश्मीर घाटी के हालात को बयां करती नजर आएगी। इसमें ‘आर्टिकल 370’ को हटाने में किए गए प्रयासों और जटिलताओं की भी झलक मिलेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

Also Read : Bharat Jodo Nyay Yatra को लेकर वर्चुअली मीटिंग, 2 मार्च से यात्रा शुरू

‘Article 370’ को देखने के लिए धमाका ऑफर

इस फिल्म की कहानी कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है। ऐसे में निर्माता ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को टिकट के दाम काफी कम रखे हैं। वहीं जियो स्टूडियोज ने फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें बताया गया है की ऑफर 23 फरवरी तक सीमित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

‘आर्टिकल 370’ की प्रधानमंत्री ने की सराहना

देश के प्रधानमंत्री इस वक्त जम्मू में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उस वक्त उन्होंने अपने चुनावी भाषण में फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा मैंने सुना है कि इस हफ्ते 370 को लेकर एक फिल्म रिलीज होने वाली है। मुझे नहीं पता कि तस्वीर कैसी है। कल ही मैंने टीवी पर फिल्म के बारे में देखा। अब दुनिया भर में आपकी जय-जयकार होने वाली है। यह अच्छा है कि लोगों को सही जानकारी मिलेगी।

News Desk
Author: News Desk

x