Priyanka Chopra: चोपड़ा परिवार में जल्द बजेगी शहनाई, भाई की हुई रोका सेरेमनी

Share this

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के घर जल्द ही शहनाई बजने वाला है। प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका हो गया है. कुछ दिन पहले सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ रोका सेरेमनी (Roka Ceremony) की है. नीलम उपाध्याय और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोका सेरेमनी की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में सिद्धार्थ और नीलम काफी कोजी नजर आ रहे हैं। बाकी तस्वीरों में उन्होंने अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है —Priyanka Chopra

ये भी पढ़े :Pension Scheme: बुढ़ापे में पैसे की कोई टेंशन नहीं– सरकारी योजनाओं की मदद से आप घर बैठे कमा सकते है पैसे

ऐसा था दोनों का लुक

इन दोनों के खास मौके पर सिद्धार्थ ने कढ़ाई वाला पारंपरिक परिधान चुना। नीलम ने शिमरी पर्पल लहंगा कैरी किया हुआ था। भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के इस खास मौके पर बहन प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ नजर आईं.

यहाँ देखे फ़ोटो :-

इस दौरान सास ने मालती पर खूब प्यार बरसाया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- ‘तो हमने एक काम किया है. वैसे, सिद्धार्थ और नीलम उपाध्याय के लिंकअप की खबरें कई सालों से आ रही थीं लेकिन उन्होंने हमेशा इससे इनकार किया, लेकिन अब समारोह के बाद सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय के रिश्ते पर मुहर लग गई है। वह प्रियंका चोपड़ा की भाभी बनने वाली हैं।

ये भी पढ़े :ईशा अंबानी को बेचना पड़ा अपना घर, पढ़ेंगे तो पता चल जाएगा

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment