Ranbir Kapoor: फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर रावण का किरदार न निभाने की खबरों के बीच यश ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

Share this

Ranbir Kapoor: नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ आने वाले समय की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है। राम की भूमिका में रणबीर कपूर होंगे. सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी को चुना गया है। यश के रावण का किरदार निभाने की खबरें हैं. लेकिन ये भी कहा जा रहा है कि यश अब इस फिल्म से खुद को बतौर एक्टर अलग करना चाहते हैं. माने यश फिल्म में रावण का किरदार नहीं निभाएंगे, लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है—Ranbir Kapoor

Ramayana

यश रावण बनेगा या नहीं इस पर संशय है. लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि वह तीन भाग वाली ‘रामायण’ से बतौर निर्माता जुड़ गए हैं। कोइमोई ने निर्माता बनने के बाद पहली बार एक बयान प्रकाशित किया है। इसमें यश कह रहे हैं कि फिल्में प्रोड्यूस करना उनकी पुरानी इच्छा थी. वह ‘रामायण’ के बारे में बात कर रहे हैं। उनके शब्दों में,

”लंबे समय से मैं ऐसी फिल्में बनाना चाहता था जो वैश्विक स्तर पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करें। ऐसा करने के लिए मैं सर्वश्रेष्ठ वीएफएक्स स्टूडियो में से एक से बात करने के लिए एलए में था। कमाल की बात ये है कि इस स्टूडियो का संचालक एक भारतीय था. नमित और मेरे बीच कई विचार सत्र हुए और भारतीय सिनेमा के बारे में हमारा दृष्टिकोण मेल खाता रहा।

यश ने आगे कहा कि उन्होंने नमित के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर चर्चा की. इनमें से एक थी ‘रामायण’. इसमें नमित काम कर रहा था. एक विषय के रूप में रामायण यश के बहुत करीब है। उसके मन में इसके प्रति एक दृष्टिकोण था। यश का कहना है कि सह-निर्माता के रूप में फिल्म से जुड़कर वह और नमित अपनी सामूहिक दृष्टि और अनुभव से कुछ ऐसा बनाना चाहते हैं जो दुनिया भर के दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दे।

यश अपनी फिल्म ‘टॉक्सिक’ को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें वह मुख्य भूमिका में हैं. लेकिन वह ‘रामायण’ में एक्टर होंगे या नहीं, यह अभी तय नहीं है।

ये भी पढ़े :Mahindra जल्द लांच करने जा रही XUV3XO, प्री-बुकिंग हो गई शुरू

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment