Shahrukh Khan दो घंटे तक क्यों नहाते हैं, जानिए खास वजह

Share this

Shahrukh Khan : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान फैन्स के चहेते हैं। उनके फैन्स उनके बारे में हर अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। दुबई में एक इवेंट के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ नियम बताये। मिडिया रिपोर्ट के मुताबीक जिनके बारे में उनके फैंस भी नहीं जानते हैं। जो लोग सालों से एक्टर को फॉलो कर रहे हैं उन्हें भी पता नहीं है। एक्टर का ये नियम उनके नहाने से जुड़ा है। जो फिल्म की रिलीज से पहले दिन में दो घंटे नहाते हैं।

Also Read : Bhakshak को देख एक्ट्रेस की माँ हो गई खुश, फिल्म देख लगाया गले

दो घंटे तक क्यों नहाते हैं Shahrukh Khan?

शाहरुख ने कहा ‘हमारी फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं। उससे पहले मैं गुरुवार शाम को 2 घंटे तक नहाता हूं, ये उनका नियम बन गया है। नहाने के लिए इस्तेमाल होने वाले तेल और सुगंध काफी महंगे होते हैं। ये सुनकर सभी लोग हंसने लगे। यह भी कहा कि वह नहाने के पानी में नमक मिलाते हैं और इससे उन्हें बेहतर महसूस होता है। इस नियम के पीछे अपना तर्क भी दिया और कहा कि वह दो घंटे तक नहाते हैं और फिल्म को अपने शरीर से हटाते हैं।

Also Read : MP में कांग्रेस पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष समेत कई नेता BJP में शामिल

फिल्म की रिलीज से पहले क्या करते हैं ?

उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज से पहले वह काफी अलग महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा यह समझाने की कोशिश करता हूं कि मैं जो करता हूं वह क्यों करता हूं।” मैं जो काम करता हूं, जो फिल्में बनाता हूं, वे बहुत अचानक परिणाम देते हैं। शाहरुख खान ने पिछले साल तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं।

News Desk
Author: News Desk

x