Nita Ambani ने अपनी बहू को गिफ्ट किया 400 करोड़ का हार, जानें इसमें क्या है खास

Share this

Nita Ambani भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी (Mukesh Ambani’s wife) हैं, जिन्हें आज बच्चा-बच्चा जानता है और उन्हें किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। नीता अंबानी (Nita Ambani) के पास आज जो कुछ भी है वह उनकी कड़ी मेहनत के कारण है, जिसके कारण नीता अंबानी को पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग जानते हैं।

नीता अंबानी इस समय मीडिया की सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में एक बड़ी और सनसनीखेज खबर सामने आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। इस बड़ी खबर के बारे में आपको बता दें कि नीता अंबानी ने अपनी बड़ी बहू को दुनिया का सबसे महंगा हार गिफ्ट किया है जिसकी कीमत करोड़ों में नहीं बल्कि अरबों में है और इसी वजह से इस समय नीता अंबानी जी काफी सुर्खियों में हैं। आगे हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि नीता अंबानी ने अपनी बहू को कितने हार दिए हैं।

Nita Ambani ने बहू को दिया था ये नेकलेस, पढ़ेंगे तो पता चल जाएगा

नीता अंबानी इस समय मीडिया में सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में नीता अंबानी से जुड़ी एक बड़ी और सनसनीखेज खबर सामने आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। इस खबर के बाद आप सभी को नीता अंबानी की संपत्ति और निजता का अंदाजा हो गया होगा। इसके चलते पूरे देश में नीता अंबानी की चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि नीता अंबानी ने श्लोका अंबानी को दुनिया का सबसे शानदार नेकलेस या आप कह सकते हैं नेकलेस गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत करोड़ों में नहीं बल्कि अरबों में है। इस नेकलेस की बात करें तो इसकी कुल कीमत 400 करोड़ से भी ज्यादा है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नीता अंबानी अपनी बहू से कितना प्यार करती हैं। आपको बता दें कि नीता अंबानी का नेकलेस उनका फैमिली नेकलेस है। अगला लेख आपको बताता है कि नीता अंबानी ने अपनी बहू को जो 400 करोड़ का हार दिया है, उसमें ऐसा क्या खास है।

Nita Ambani ने खरीदा 400 करोड़ का यह नेकलेस, ये है इसकी खासियत

नीता अंबानी इस समय मीडिया में सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में खबर आई थी कि नीता अंबानी ने श्लोका अंबानी को शादी के तोहफे में 400 करोड़ का हार दिया है। इस नेकलेस को नीता अंबानी ने कई श्लोकों से सजाया है। इसी के चलते इस वक्त देशभर में उनकी चर्चा हो रही है।

नीता अंबानी का हार हीरों से जड़ा हुआ है और इसे विदेशी कारीगरों ने कीमती हीरों से सजाया है। इस नेकलेस को बनाने में कम से कम 1 साल का समय लगा है और इसकी कलात्मकता ऐसी है कि आप इसे देखते ही इसके दीवाने हो जाएंगे। यही कारण है कि नीता अंबानी का हार इतना महंगा है।

 

जबरदस्त फीचर्स के साथ आ गई है महिंद्रा की बोलेरो, देखें इस कार का दमदार इंजन

घर के बाहर बाइक खड़ी करने के मामले में पड़ोसियों ने तो नाती को गोद में लेने पर दामाद ने सास के साथ की मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment

x