Szuzo Ice ओ मैजिक डेजर्ट कैफे ने इन्दौर में लॉन्च किया अपना पहला आउटलेट 

Share this

इन्दौर (ईएमएस)। भारत में उभरते लाइव Popsicle Concept and Desert Cafe  के रूप में Famous Scozzo Ice O Magic  ने मध्य प्रदेश (MP) में प्रवेश कर लिया है। कंपनी ने इन्दौर शहर में अपना पहला आउटलेट खोलने की घोषणा की है। इन्दौर के यूनिट 102 और 202, मंगलम एलीट, 5-6 जॉय बिल्डर कॉलोनी, साकेत में खुला यह नया आउटलेट लोगों को अपने बचपन की एक नॉस्टैल्जिक जर्नी पर आमंत्रित करता है, जिसमें खुशी और स्वाद की अनमोल यादें मौजूद है। यह हेल्थ का उतना ही ध्यान भी रखता है क्योंकि यहां मिलने वाली चीजों में शुगर की मात्रा कम होती है।

स्कूज़ो आइस ओ मैजिक, एक इनोवेटिव लाइव पॉप्सिकल कॉन्सेप्ट ब्रांड है, जो कस्टमर्स को व्यक्तिगत रूप से अपना पसंदीदा फल चुनने और कलात्मक प्रक्रिया को देखने में सक्षम बनाता है क्योंकि उनका पॉप्सिकल सिर्फ कुछ ही मिनटों में आकार ले लेता है। पॉप्सिकल के अलावा स्कूजो आइस ओ मैजिक कई तरह की डेजर्ट पेश करता है, जिसमें वफ़ल, पैनकेक, मिल्कशेक, डेजर्ट केक और सुन्दे जैसे बेहतरीन ऑप्शन शामिल हैं, जो मीठा पसंद करने वालों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं।

एक दृढ़ दृष्टिकोण को लेकर चल रहे, स्कूज़ो आइस ओ मैजिक 100% नेचुरल प्रोडक्ट्स देने का प्रयास करता है, जो फ्रोजन डेजर्ट फील्ड में विशेषज्ञता और इनोवेशन के एक पर्यायवाची ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बना रहा है। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के लिए, केमिकल और प्रिज़रवेटिव के उपयोग को पूरी तरह से छोड़कर, विदेशी फलों से तैयार की गई डेजर्ट पेश की जाती है। सस्टेनेबल इनिशिएटिव में सक्रिय रूप से आगे बढ़कर, स्कूज़ो आइस ओ मैजिक ने अपने इकोलॉजिकल फुटप्रिंट को कम करने और सचेत उपभोग को बढ़ावा देने के लिए कदम उठाया है। इनके द्वारा राइस स्ट्रॉ का उपयोग करता है, जिसमें सुनिश्चित किया जाता है कि उपभोक्ता सुरक्षित रहे और पर्यावरण स्नेह के प्रति प्रतिबद्ध रहे।

लॉन्च पर स्कूज़ो आइस ओ मैजिक के फाउंडर एंड डायरेक्टर निदेशक गगन आनंद ने कहा, “शानदार और नेचुरल फ्रोजन डेसर्ट तैयार करने के लिए मेरा समर्पण मेरे उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ाता है। हम इस उद्यम को शुरू कर रहे हैं, जिसमें हम उपभोक्ताओं को हमारे लाइव पॉप्सिकल कॉन्सेप्ट और अलग अलग प्रकार की लाजवाब चीजों के जरिए एक आकर्षक अनुभव प्रदान करने का इरादा रखते हैं। हमारी 100% नेचुरल इन्ग्रेडियंट का उपयोग करने और सस्टेनेबिलिटी के अभ्यास को अपनाने के लिए हमारी दृढ़ समर्पण अद्वितीय स्वाद और पर्यावरण जागरूकता के प्रति हमारी समर्पण को दिखाता है। साथ में, हम एक ऐसे भविष्य की ओर कदम बढ़ा रहे हैं जहां आनंद और जिम्मेदारी सहजता से मिलते हैं।”

इस सहयोग के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए, धीरेंद्र राजगुरु, निकुंज राजगुरु, कपिल राजगुरु और आशिका जैन के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी यूनिट पार्टनर साईनाथ एंटरप्राइजेज ने टिप्पणी की, हम इस नए और प्रोमिसिंग कोलाब्रेशन के बारे में पूरी तरह से उत्साहित हैं। यह हमें हमारे नॉस्टैल्जिक पॉप्सिकल कॉन्सेप्ट और शानदार डिजर्ट कैफे के माध्यम से आनंद बाँटने का एक बेहतरीन अवसर है। यह सिर्फ एक आनंददायक अनुभव के बारे में नहीं है; यह सामान्य खुशी और विशेषकर युवा पीढ़ी के लिए संपूर्ण विकास को बढ़ावा देने के बारे में है। हम अपनी अनूठी पेशकशों के साथ इन्दौर के अद्भुत लोगों की सेवा करने के लिए बहुत उत्सुक हैं, और मुझे विश्वास है कि हमारा स्कूज़ो आइस ओ मैजिक आउटलेट जल्द ही परिवारों, दोस्तों और मिठाई के शौकीनों के लिए एक पसंदीदा स्थान बन जाएगा। हमारी उच्च गुणवत्ता, ताजगी, और स्वस्थ इंग्रीडिएंट्स में सर्वोत्तम प्रदान करने के लिए अपने समर्पण के साथ, हम एक जगह बनाने का कल्पना कर रहे हैं जहां उपभोक्ताओं को एक स्थानीय और स्वागत पूर्ण स्थिति में अपने पसंदीदा ट्रीट्स में अंश का आनंद लेने का विचार कर रहे हैं।
यह पार्टनरशिप नैतिक मूल्यों के साथ पूरी तरह मेल खाती है, जो विभिन्न प्रकार के गर्म और ठंडे पेय पदार्थों के साथ-साथ मिठाइयों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करती है। हम वास्तव में आगे की यात्रा और इन्दौर के लोगों के लिए जो खुशी लेकर आएंगे उसे लेकर बहुत उत्साहित हैं ।

 

 

 

मेडिकल यूनिवर्सिटी से हटेंगे नर्सिंग-पैरामेडिकल कॉलेज , सरकार की अलग आयुष विश्वविद्यालय बनाने की योजना

Leave a Comment

x