Cement: सीमेंट के एक बोरी का भाव 80 रुपये बढ़ा, शेयरों में तेजी दर्ज की

Share this

Cement: सीमेंट कंपनियों से बड़ी खबर आई है. सीमेंट कंपनियों ने कीमत बढ़ाने का ऐलान कर दिया है, सीमेंट कंपनियों ने कीमत 80 रुपये प्रति बोरी  बढ़ाने का ऐलान किया है. महाराष्ट्र में सीमेंट की प्रत्येक बोरी की कीमत 20 रुपये से बढ़ाकर 40 रुपये प्रति बोरी कर दी गई है. आंध्र प्रदेश की बात करें तो सीमेंट की एक बोरी की कीमत 30 रुपये से बढ़कर 40 रुपये प्रति बोरी हो जाएगी | तेलंगाना में कीमत 30 रुपये से बढ़ाकर 40 रुपये प्रति बैग कर दी गई है. कर्नाटक की बात करें तो यहां कीमत 30 रुपये प्रति बैग तक बढ़ाई गई है. तमिलनाडु में कीमत 50 रुपये से बढ़ाकर 80 रुपये प्रति बैग कर दी गई है-Cement

ये भी पढ़े :भ्रामक विज्ञापन पर बाबा रामदेव ने SC से मांगी माफी, खुद गए कोर्ट; जजों ने भी एक बात की तारीफ की

कीमतों में बढ़ोतरी की खबर के बाद से सीमेंट कंपनियों के शेयरों में तेजी दर्ज की गई है. अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड के शेयर 61.40 अंकों की उछाल के साथ 10017.60 पर कारोबार कर रहे हैं। हिमाद्रि सीमेंट्स के शेयरों की बात करें तो शेयर 1.85 अंकों की उछाल के साथ 94.56 पर कारोबार कर रहा है।

अबुंजा सीमेंट्स के शेयरों में भी तेजी दर्ज की गई. अंबुजा के शेयरों में 12.45 अंकों की उछाल के साथ 2 फीसदी की तेजी आई। अंबुजा के शेयर 633.90 पर कारोबार कर रहे हैं।

Demand order to UltraTech

देश की दूसरी सीमेंट निर्माता कंपनी अल्ट्राटेक ने शुक्रवार को जानकारी दी थी कि उसे न्यूनतम उत्पादन आवश्यकताओं का अनुपालन नहीं करने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार से 21.13 करोड़ रुपये का डिमांड ऑर्डर मिला है। आदित्य बिड़ला समूह की कंपनी ने एक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि उसे गुरुवार को डिमांड ऑर्डर प्राप्त हुआ।

ये भी पढ़े :Priyanka Chopra: चोपड़ा परिवार में जल्द बजेगी शहनाई, भाई की हुई रोका सेरेमनी

 

 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment