Kamalnath ने चर्चित सवालों पर लगाया पूर्णविराम, कही ये बड़ी बात

Share this

Kamalnath : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने BJP में शामिल होने की अटकलों को दूर कर दिया। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक कमल नाथ पिछले कुछ दिनों से छिंदवाड़ा के दौरे के बाद दोपहर दिल्ली पहुंचे। उसके बाद शनिवार को उन्होंने BJP में शामिल होने वाली सवाल का दिया। जिसमें कहा की अगर ऐसा कुछ हुआ तो वह मीडिया को सूचित करेंगे। 2019 के चुनाव में उनके बेटे नकुल नाथ इस सीट से लोकसभा के लिए चुने गए थे।

चर्चित सवाल पर Kamalnath ने क्या कहा?

उन्होंने कहा “मैं उत्साहित नहीं हूं, बिल्कुल भी नहीं।” अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं सबसे पहले आपको सूचित करूंगा।” कमल नाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बारे में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने जबलपुर में संवाददाताओं से कहा, ”मैंने कल रात 10:30 बजे उनसे बात की वह छिंदवाड़ा में हैं।

Also Read : Jyotiraditya Scindia को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, याचिका ख़ारिज

कांग्रेस से नाराज हैं Kamalnath?

रिपोर्ट के मुताबिक राज्यसभा सीट नहीं मिलने से कमलनाथ नाराज हैं। वहीं पिछले साल के अंत में पार्टी के विधानसभा चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी भी उनके खिलाफ हैं। विधानसभा चुनाव में हार के बाद, कमलनाथ को पार्टी की मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया। उसके बाद उनकी जगह जीतू पटवारी को नियुक्त किया गया। मध्य प्रदेश में भाजपा ने 230 सदस्यीय सदन में 163 सीटें जीतकर सत्ता बरकरार रखी, जबकि कांग्रेस को सिर्फ 66 सीटों से संतोष करना पड़ा।

News Desk
Author: News Desk

1 thought on “Kamalnath ने चर्चित सवालों पर लगाया पूर्णविराम, कही ये बड़ी बात”

Leave a Comment

x